logo-image

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने आखिर क्यों कहा- मुझे अब आराम चाहिए

कमलनाथ (Kamal Nath) ने सौंसर विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कुछ ऐसी बात कर दी जो सुर्खियों में बन गई है. कमलनाथ ने कहा कि वो आराम करने के लिए तैयार हैं. मेरी किसी भी पद के लिए कोई महत्वाकांक्षा या कोई लालच नहीं है.

Updated on: 14 Dec 2020, 03:58 PM

नई दिल्ली :

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने सौंसर विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कुछ ऐसी बात कर दी जो सुर्खियों में बन गई है. कमलनाथ ने कहा कि वो आराम करने के लिए तैयार हैं. मेरी किसी भी पद के लिए कोई महत्वाकांक्षा या कोई लालच नहीं है.

कमलनाथ इन दिनों अपने सांसद बेटे नकुलनाथ के साथ गृह नगर छिंडवाड़ा में है. यहां कमलनाथ कई कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे हैं. इसी के तहत वो एक रैली को संबोधित किए. इस दौरान वो भावुक हो गए. उन्होंने कहा, 'मैं कुछ आराम करने के लिए तैयार हूं. मेरी किसी भी पद के लिए कोई महत्वाकांक्षा या कोई लालच नहीं है. मैंने पहले ही बहुत कुछ हासिल कर लिया है. मैं घर पर रहने के लिए तैयार हूं.'

इसके बाद कमलनाथ ने जनता से पूछा, 'मेरे पास सबकुछ है, लेकिन युवा और किसानों की स्थिति को देखने के बाद क्या मुझे आराम करना चाहिए?' उनके इस सवाल के जवाब में जनसमूह ने कहा नहीं.

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम ने आगे कहा कि इसलिए मैं हमेशा दावे से कहता हूं कि मेरे जिले की जनता मेरी ताकत है. मुझे आप सभी के आशीर्वाद से सबकुछ मिला है.

इसे भी पढ़ें:टेस्ला (Tesla) ने 18 दिनों के लिए बंद किया मॉडल एस और एक्स का उत्पादन

पुराने वक्त को याद करते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि आप गवाह हैं, जब इंदिरा गांधी को गिरफ्तार किया गया तो इसके विरोध में मेरे साथी रेवनाथ चौरे ने छिंदवाड़ा जिले में सबसे पहले अपनी गिरफ्तारी दी थी. जिसे भुलाया नहीं जा सकता है.