logo-image

मध्य प्रदेश में नोटों से बनी सरकार : कमल नाथ

कमल नाथ ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि उसने बाबा साहब डॉ.अंबेडकर के बनाए हुए संविधान के साथ भी खिलवाड़ किया, सौदेबाजी और बोली से सरकार बना ली, लेकिन इस चुनाव के बाद हम दीपावली साथ में मनाएंगे.

Updated on: 01 Oct 2020, 06:50 AM

मंदसौर:

कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्य की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य की सरकार वोट नहीं, नोटों से बनी सरकार है. पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने बुधवार को मंदसौर जिले के सुवासरा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित सभा में कहा, मैं प्रदेश की जनता से अपील करता हूं प्रदेश में लोकतंत्र, प्रजातंत्र और संविधान की रक्षा के लिए आगे आए. आप प्रदेश का कैसा भविष्य चाहते हैं, वोट से बनी सरकार या नोट से बनी सरकार, यह आपको तय करना है. इनका बस चलेगा तो पंचायत का चुनाव भी नहीं कराएंगे, बोली लगाकर आपके सरपंच का चुनाव भी हो जाएगा.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश की जनता ने हम पर विश्वास किया था, 15 साल बाद हमें प्रदेश सौंपा था. शिवराज सिंह चौहान ने जो प्रदेश हमें सौंपा था, वह किसानों की आत्महत्या में बेरोजगारी में, भ्रष्टाचार में नंबर वन था और खुद को मामा कहने वाले शिवराज के राज में प्रदेश महिलाओं के अत्याचार में भी नंबर वन था. कांग्रेस सरकार ने 15 माह में किसानों की आर्थिक मजबूती, युवाओं को रोजगार को लेकर कई काम किए. प्रदेश की एक नई तस्वीर बनाने का काम किया, क्योंकि बीजेपी सरकार में प्रदेश की पहचान माफियाओं से और मिलावटखोरों से थी.

यह भी पढ़ें : जयपुर में बाबा का सामने आया घिनौना चेहरा, तीन विदेशी युवतियों से किया बलात्कार

कमल नाथ ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि उसने बाबा साहब डॉ.अंबेडकर के बनाए हुए संविधान के साथ भी खिलवाड़ किया, सौदेबाजी और बोली से सरकार बना ली, लेकिन इस चुनाव के बाद हम दीपावली साथ में मनाएंगे. इस अवसर पर सभा को पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन, पूर्व मंत्री प्रियव्रत सिंह, नरेंद्र नाहटा, सुभाष सोजतिया आदि ने भी संबोधित किया.