logo-image
लोकसभा चुनाव

Madhya Pradesh: छिंदवाड़ा शहर को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दी ये बड़ी सौगात

मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार कमलनाथ रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा पहुंचे. नया साल मुख्यमंत्री यहीं मनाएंगे.

Updated on: 31 Dec 2018, 12:07 PM

छिंदवाड़ा:

मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार कमलनाथ रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा पहुंचे. सोमवार को उन्‍होंने छिंदवाड़ा शहर को नई सौगात दी. उन्‍होंने पूरे शहर को CCTV से लैस करने का आदेश दिया. कमलनाथ के आदेश के बाद अब शहर में सुरक्षा के लिए कुल 238 सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे. CM ने कहा कि विकास और प्रशासन के लिए छिंदवाड़ा पूरे प्रदेश में एक उदाहरण बने. मैं पुरानी व्यवस्था को बदल कर  नई व्यवस्था बनाना चाहता हूं. इस व्यवस्था में आप सभी अधिकारियों के सुझाव चाहता हूं. मुझे आंकड़ें नहीं, जमीनी हकीकत चाहिए. जनता की संतुष्टि ही मेरी संतुष्टि है. पुलिस अपनी वर्दी के सम्मान करें. अधिकारी अपनी सेवा को समझे. जनसुनवाई में विधायकों को भी शामिल करें. जनसुनवाई में अब विधायक भी बैठेंगे.

बता दें नया साल मुख्यमंत्री यहीं मनाएंगे. एक जनवरी को सुबह यहां से उज्जैन जाएंगे. रविवार को यहां की हवाई पट्टी से उनका रोश शो शुरू हुआ है जो सात किलोमीटर का रास्ता तय करेगा. रोड शो के बाद कमलनाथ एक सभा को संबोधित करेंगे.यहां हवाई पट्टी से उनका रोश शो शुरू हुआ, जिसमें बड़ी संख्या में जगह-जगह लोगों ने जनता ने उनका स्वागत किया. सीएम की सुरक्षा की दृष्टि से करीब 1500 पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारियों का बल तैनात किया गया है.

ये सभी सीएम की स्वागत रैली में पैनी नजर रख रहे हैं. साथ ही नागपुर रोड पर ऊंची इमारतों में खड़े होकर पुलिसकर्मी दूरबीन के सहारे हर गतिविधियों पर नजर रख रहे हैं. छिंदवाड़ा के अलावा, बैतूल, सिवनी, नरसिंहपुर और जबलपुर सहित अन्य आस पास के जिलों से पुलिस बल बुलाया गया है. जो तीन दिनों तक छिंदवाड़ा में रहकर सीएम की सुरक्षा में तैनात रहेंगे.