logo-image

अभी थमा नहीं कमलनाथ सरकार की मुश्किलों का दौर, एक और विधायक ने दिखाए अपने तेवर

फुन्देलाल ने मंत्री पद की मांग की है और लापता हुए अनूपपुर विधायक बिसाहुलाल सिंह को लेकर बगावती तेवर दिखाते हुए कहा कि मंत्रिपद के लिए बिसाहुलाल का तरीका सही नहीं हैं.

Updated on: 09 Mar 2020, 10:34 AM

Bhopal:

मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार की मुश्किलें कम होते नहीं दिख रही हैं. मंत्रीपद की होड़ में अब जिले के पुष्पराजगढ़ विधायक फुन्देलाल सिंह मार्को भी उतर आए हैं. फुन्देलाल ने मंत्री पद की मांग की है और लापता हुए अनूपपुर विधायक बिसाहुलाल सिंह को लेकर बगावती तेवर दिखाते हुए कहा कि मंत्रिपद के लिए बिसाहुलाल का तरीका सही नहीं हैं. उन्होंने कहा कि अपनी सरकार को बदनाम करके मंत्री पद की मांग करना गलत तरीका है.

यह भी पढ़ें-मध्यप्रदेश का सियासी ड्रामा: कमलनाथ सरकार ने हटाई कई बीजेपी नेताओं की सुरक्षा

कई दिनों से लापता रहे प्रदेश के विधायक के साथ अनूपपुर विधायक बिसाहू लाल सिंह के भोपाल लौटने पर पुष्पराजगढ़ विधायक फुंदे लाल सिंह से अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि बिसाहुलाल कोई दूध पीते बच्चे थोड़ी हैं जो लापता हो जाएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि यदि कोई मंत्री बनने के लिये इस प्रकार के दबाब बनाता है तो ठीक नहीं. प्रदेश के कई विधायक हैं जो फिर इस प्रकार का काम करेंगे. ये नई परम्परा होगी उन्होंने डॉ गोविन्द सिंह के बन्दरों के दिये गये उदाहरण का समर्थन किया.

मंत्री मण्डल में शामिल किये जाने को लेकर फुंदेलाल ने कहा कि आजादी के बाद से प्रदेश के मंत्रिमंडल में पुष्पराजगढ़ विधानसभा से कांग्रेस के निर्वाचित विधायक को स्थान नहीं मिला है. जो उन्हें दिया जाए कमलनाथ जी पर भरोषा है कि वह क्षेत्र की जनता की भावनाओं को समझेंगे और उन्हें मंत्री बनाएंगे.