logo-image

मध्य प्रदेश से मोदी कैबिनेट में शामिल हुए मंत्रियों को कमलनाथ ने दी बधाई, जताई यह उम्मीद

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्य प्रदेश से मंत्री बनाए गए प्रतिनिधियों को बधाई दी है.

Updated on: 31 May 2019, 11:21 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के नेतृत्व में गुरुवार को शपथ लेने वाले मंत्रिमंडल में मध्य प्रदेश के हिस्से में पांच मंत्री आए हैं. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से मंत्री बनाए गए प्रतिनिधियों को बधाई दी है. भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने प्रधानमंत्री के प्रति आभार जताया है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में अब छात्रों को स्कूलों में पढ़ाया जाएगा यातायात का पाठ, 9वीं और 10वीं के पाठ्यक्रम में शामिल

वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) ने देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने पर नरेंद्र मोदी और सभी मंत्रियों को बधाई दी. इसके अलावा उन्होंने प्रदेश से केंद्रीय मंत्री बने नरेंद्र सिंह तोमर, थावरचंद्र गहलोत, प्रहलाद पटेल, फग्गन सिंह कुलस्ते को शुभकामनाएं. साथ ही कमलनाथ ने इन मंत्रियों पर प्रदेश हित में सभी का पूर्ण सहयोग मिलने का भरोसा जताया.

यह भी पढ़ें- किसानों के हित में मध्य प्रदेश सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम, पढ़ें पूरी खबर

मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष राकेश सिंह (Rakesh Singh) ने प्रदेश के सभी केंद्रीय मंत्रियों को शुभकामनाएं देते हुए प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया. इसके साथ ही उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'नरेंद्र मोदी ने न्यू इंडिया का जो सपना देखा है, उसे साकार करने में सभी नेताओं को सक्रिय सहयोग देने का अवसर मिला है और उनके दीर्घ अनुभवों का लाभ भी देश को मिलेगा.' उन्होंने आगे लिखा, 'मध्य प्रदेश की जनता के लिए यह गौरव का विषय है कि दूसरी बार भी मोदी सरकार में मध्यप्रदेश को बेहतर प्रतिनिधित्व मिला है.' 

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में विशेषज्ञों की होगी सीधी भर्ती, मुख्यमंत्री ने दिए निर्देश

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी की टीम में मध्य प्रदेश से नरेंद्र सिंह तोमर, थावरचंद गहलोत, धर्मेंद्र प्रधान, प्रहलाद पटेल और फग्गन सिंह कुलस्ते को स्थान दिया गया है. तोमर, गहलोत और प्रधान कैबिनेट, पटेल स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री और कुलस्ते राज्यमंत्री बनाए गए हैं.

यह वीडियो देखें-