News Nation Logo
Banner

बेटे के डांस पर चुटकी लेने वालों को कैलाश विजयवर्गीय ने कहा 'चवन्नी छाप'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिन के मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय ने डांस किया.

By : Yogendra Mishra | Updated on: 19 Sep 2019, 12:23:22 PM
कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो)

कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो)

भोपाल:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिन के मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय ने डांस किया. 'नायक नहीं खलनायक हूं मैं' गाने पर उन्होंने डांस किया. उनके डांस को लेकर सवाल पूछने वालों को आकाश विजयवर्गीय ने चवन्नी छाप कहा है. उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस के मंत्रियों के फालतू सवालों का जवाब नहीं देता. कमलनाथ सरकार के PWD मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी महासचिव और उनके विधायक बेटे को लेकर निशाना साधा.

यह भी पढ़ें- MP में बड़े हाईप्रोफाइल हनीट्रैप कांड का खुलासा, कांग्रेस नेता और उसकी पत्नी समेत 4 गिरफ्तार

उन्होंने कहा था कि बाप-बेटे को नाच गाने की मंडली बना लेनी चाहिए. क्योंकि इन दिनों हीरो-हीरोइन जरा कमजोर पड़ रहे हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बाढ़ के सवाल पर कहा कि कमलनाथ सरकार सर्वे करवा कर लोगों को राहते देने के बजाए सो रही है.

यह भी पढ़ें- MP शिक्षा बोर्ड की बड़ी गलती, किताब में पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम का निधन 1915 छाप दिया

कमलनाथ सरकार बेवजह केंद्र पर मदद न देने का आरोप लगा रही है. मध्य प्रदेश के लगभग 20 जिलों में आई बाढ़ पर कैलाश विजयवर्गीय ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार अपनी कुंभकरणी नींद सो रही है. सीएम और अफसर दोनों ही सो रहे हैं. जबकि बाढ़ पीड़ितों के साथ बीजेपी है.

दिग्विजय पर निशाना

कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान को निकृष्ट बताया. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह और चिदंबरम ने हिंदू धर्म को बदनाम करने वाले शब्दों को इजाद किया है. हिंदू आतंकी, भगवा आतंकवाद, भगवा रेपिस्ट जैसे शब्दों को दिग्विजय ने ही बनाया है. ये तुष्टिकरण की नीति है जो कांग्रेस अपनाती है. भारत की किसी भी डिक्शनरी में इस तरह के शब्द नहीं पाए जाते हैं.

First Published : 19 Sep 2019, 12:22:34 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो