News Nation Logo
Banner

कमलनाथ और सिंधिया को मूर्ख बना दिग्विजय सिंह मारेंगे बाजी, MP कांग्रेस अध्यक्ष पर बोले कैलाश विजयवर्गीय

मध्य प्रदेश कांग्रेस के अंदर अध्यक्ष पद को लेकर राजनीतिक घमासान मचा हुआ है. दिल्ली से लेकर भोपाल तक कांग्रेस में गहमागहमी का माहौल है.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 01 Sep 2019, 08:37:27 AM
बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो)

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो)

इंदौर:

मध्य प्रदेश कांग्रेस के अंदर अध्यक्ष पद को लेकर राजनीतिक घमासान मचा हुआ है. दिल्ली से लेकर भोपाल तक कांग्रेस में गहमागहमी का माहौल है. मध्य प्रदेश का प्रदेश अध्यक्ष किसे बनाया जाए, इसको लेकर बैठकों का दौर भी जारी है. पार्टी में गुटबाजी भी खूब नजर आ रही है. सूबे के कुछ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को कमान सौंपने की मांग कर रहे हैं तो कुछ कमलनाथ या दिग्विजय सिंह के समर्थन में हैं. कांग्रेस के अंदर छिड़े इस घमासान में अब भारतीय जनता पार्टी के नेता भी कूद पड़े हैं. बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सभी को मूर्ख बनाकर दिग्विजय सिंह ही बाजी मार ले जाएंगे.

यह भी पढ़ेंः दिग्विजय सिंह ने अध्यक्ष बनने से इनकार किया, सिंधिया के समर्थकों ने उठाई आवाज

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय शनिवार को पश्चिम बंगाल से इंदौर डिविजलन क्रिकेट एसोसिएशन (आईडीसीए) की बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान जब उसने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'इस पूरी कवायद में कभी कमलनाथ का नाम सामने आएगा तो कभी ज्योतिरादित्य सिंधिया का लेकिन इन सब को मूर्ख बनाकर दिग्विजय सिंह बाजी मार ले जाएंगे.' सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर उन्होंने कहा कि ये पार्टी आलाकमान का फैसला होगा.

यह भी पढ़ेंः बच्चों को हाथ में दी जाती हैं मध्याह्न भोजन की रोटी, बच्चे रोटी को अपनी गोद में रख खाने को मजबूर

इस दौरान बीजेपी महासचिव ने कांग्रेस पर भी जमकर वार किए. मोदी को चोर कहे जाने के बयान पर कैलाश विजयवर्गी ने पलटवार करते हुए कहा कि यह कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की मानसिकता को दर्शाता है. उन्होंने कहा कि जब-जब कांग्रेसियों ने मोदी पर वार किए हैं, वैसे-वैसे उनका कद बढ़ा है. इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने आसाम से घुसपैठियों को बाहर निकाले जाने के बात का समर्थन करते हुए कहा कि देशभर से घुसपैठियों को बाहर निकाल देना चाहिए. जिन्हें सही जरूरत है, उन्हें ही विधिवत तरीके से नागरिकता प्रदान करना चाहिए.

यह वीडियो देखेंः 

First Published : 01 Sep 2019, 08:37:27 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो