logo-image

कैलाश विजयवर्गीय का तंज, INC का नाम बदलकर 'इस्तीफा नेशनल कांग्रेस' रखना चाहिए

कांग्रेस पार्टी में लगातार जारी इस्तीफे के दौर पर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने निशाना साधा है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि कांग्रेस को अपना नाम बदलकर इस्तीफा नेशनल पार्टी रख लेना चाहिए.

Updated on: 29 Jun 2019, 06:44 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस पार्टी में लगातार जारी इस्तीफे के दौर पर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने निशाना साधा है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि कांग्रेस को अपना नाम बदलकर इस्तीफा नेशनल पार्टी रख लेना चाहिए. कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा जिस प्रकार कांग्रेस में इस्तीफों की झड़ी लग रही है उसे देखते हुए इंडियन नेशनल कांग्रेस (INC) को अपना नाम बदल कर 'इस्तीफा नेशनल कांग्रेस' कर लेना चाहिए.

कैलाश विजय वर्गीय ने कांग्रेस के नाम के आधार पर ही तुकबंदी बिठाने का प्रयास किया है. कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय इस समय नगर निगम के अधिकारियों के साथ मारपीट करने के मामले में जेल में थे. शनिवार को उन्हें 20 हजार और 50 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी गई.

कांग्रेस में इस्तीफों का दौर जारी

राहुल गांधी ने कहा है कि वह अपना इस्तीफा वापस नहीं लेंगे. जिसके बाद से कांग्रेस पार्टी में इस्तीफों की बाढ़ आ गई है. शुक्रवार को कई प्रदेश अध्यक्षों और पदाधिकारियों ने अपने इस्तीफे सौंप दिए. कांग्रेस में दिल्ली कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश लिलोठिया, हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुमित्रा चौहान, एमपी प्रभारी और महासचिव दीपक बावरिया समेत कई बड़े नेताओं ने अपना इस्तीफा दिया. अब तक कुल 120 नेता अपना इस्तीफा सौंप चुके हैं.