logo-image

शिवपुरी में सिंधिया के स्वागत के लिए मंत्रीजी बांट रहे पीले चावल

शिवपुरी नगर में प्रवेश के साथ ही विशाल रैली निकाली जाएगी. इसी जुलूस में भीड़ जुटाने के लिए बाजार में दुकानदारों को और घरों में भी आमंत्रण के लिए पीले चावल पीडब्ल्यूडी राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा खुद बांट रहे हैं.

Updated on: 04 Dec 2021, 10:36 AM

highlights

  • सिंधिया के प्रवास को यादगार बनाने में जुटे समर्थक
  • शिवपुरी नगर में प्रवेश के साथ ही विशाल रैली निकाली जाएगी
  • राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा खुद लोगों को बांट रहे पीले चावल

शिवपुरी:

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को शिवपुरी आ रहे हैं. इस दौरान उनका भव्य स्वागत होगा. सिंधिया के इस प्रवास को यादगार बनाने के लिए उनके समर्थक जुटे हैं. भव्य स्वागत के लिए लोगों को पीले चावल दिए जा रहे हैं. सिंधिया समर्थकों ने बताया है कि शनिवार को सिंधिया का रोड शो है, इसे भव्य बनाने के लिए पीले चावल बांटे जा रहे हैं और उन्हें रोड शो के लिए आमंत्रित कर रहे हैं. इस दौरान मध्य प्रदेश सरकार के पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा सहित अन्य सिंधिया समर्थक नेताओं ने शुक्रवार को बाजार में निकल कर लोगों को पीले चावल दिए और सिंधिया के रोड शो में आने की अपील की.

बताया गया है कि मंत्री बनने के बाद वे पहली बार शिवपुरी आ रहे हैं. इस दौरान शिवपुरी नगर में प्रवेश के साथ ही विशाल रैली निकाली जाएगी. इसी जुलूस में भीड़ जुटाने के लिए बाजार में दुकानदारों को और घरों में भी आमंत्रण के लिए पीले चावल पीडब्ल्यूडी राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा खुद बांट रहे हैं. इसके अलावा शिवपुरी नगर को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है. स्वागत के लिए बैनर पोस्टर लगाए गए हैं. शहर के विभिन्न चैराहों और रास्तों को बैनर पोस्टर से पाट दिया गया है.

आमजन को पीले चावल बांट रहे राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया हमारे परिवार के मुखिया हैं और हम उनके ऐतिहासिक स्वागत की तैयारी में हैं. लोगों को आमंत्रित करने के लिए अपने साथियों सहित पीले चावल बांट रहे हैं. इस दौरान सिंधिया समर्थक नेता राकेश गुप्ता, केशव सिंह तोमर, सिद्धार्थ लढ़ा, हरवीर रघुवंशी, मुन्नालाल कुशवाह, नीरज तोमर, सहित अन्य नेता इस मौके पर मौजूद रहे.