logo-image

शिवपुरी की हार अभी भी याद कर रहे हैं सिंधिया, बोलते-बोलते हुए भावुक

लोकसभा चुनाव 2019 में गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से मिली हार से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे ज्योतिरादित सिंधिया काफी दुखी हैं.

Updated on: 14 Oct 2019, 03:00 PM

शिवपुरी:

लोकसभा चुनाव 2019 में गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से मिली हार से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे ज्योतिरादित सिंधिया काफी दुखी हैं. सोमवार को शिवपुरी प्रवास पर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी बात कहते-कहते भावुक हो गए. उनकी आंखें भर आईं. सिंधिया ने भारी आवाज में अपना दुख बयां किया. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजों से मेरा दिल अभी भी दुखी है.

यह भी पढ़ें- सबसे बड़ी कार्रवाई; इस मामले में महराजगंज के डीएम और 2 एसडीएम समेत 5 अधिकारी निलंबित

लेकिन मैं क्षेत्र के लिए काम करता रहूंगा. मेरी जितनी हैसियत है उतना काम कर रहा हूं. उन्होंने आगे कहा कि आप लोग मुझमें किसी भी तरह की कमीं नहीं पाएंगे. बस इतना ही कहना चाहूंगा. खुले में शौच करने पर जिस परिवार के बच्चों की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी सिंधिया उस परिवार से भी मिले.

यह भी पढ़ें- Video: भाषण देते-देते फिर रो पड़े आजम खान, बोले- घट गया है 22 किलो वजन 

सिंधिया के कहने पर परिवार को एक सरकारी आवास में रहने की व्यवस्था की जा रही है. उन्होंने पीड़ित परिवारों को 50-50 लाख का मुआवजा देने की मांग की है. इस संबंध में उन्होंने सीएम कमलनाथ को पत्र भी लिखा. सिंधिया ने भी पीड़ित परिवार को पांच लाख की आर्थिक मदद देने का वादा किया है.