logo-image

अवैध खनन को लेकर कमलनाथ सरकार पर ही हमलावर हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा...

मध्य प्रदेश में पीसीसी चीफ के लिए कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है. अध्यक्ष कौन बनेगा इसे लेकर घमासान जारी है. लेकिन इसी बीच दिल्ली से ग्वालियर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

Updated on: 04 Sep 2019, 11:25 AM

ग्वालियर:

मध्य प्रदेश में पीसीसी चीफ के लिए कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है. अध्यक्ष कौन बनेगा इसे लेकर घमासान जारी है. लेकिन इसी बीच दिल्ली से ग्वालियर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मध्य प्रदेश में चल रहे अवैध खनन को लेकर मंगलवार को उन्होंने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा.

यह भी पढ़ें- Madhya Pradesh: सिंहस्थ घोटाले की जांच रिपोर्ट मंत्रालय से हुई गायब

सिंधिया ने कहा कि मध्य प्रदेश में अवैध खनन के खिलाफ उन्होंने आवाज उठाई थी, लेकिन ये बेहद शर्म की बात है कि प्रदेश में आज भी अवैध खनन जारी है. मध्य प्रदेश सरकार को इस पर रोक लगानी होगी. अगर सरकार इसमें असमर्थ रहती है तो मैं खुद इसके खिलाफ आवाज उठाउंगा.

यह भी पढ़ें- अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया करते हैं कांग्रेस से बगावत तो क्या करेगी बीजेपी, जानिए पूरा प्लान

गुना के पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर के मानस भवन फूलबाग में आयोजित झुग्गी झोपड़ी संघ के कार्यक्रम में कही. यहां उन्होंने कहा कि वो गरीबों को पट्टा दिलाकर रहेंगे. अपनी ही सरकार का घोषणापत्र याद दिलाते हुए उन्होंने कहा कि किसानों से कर्जमाफी का वादा किया गया था.

यह भी पढ़ें- दिग्विजय सिंह-उमंग सिंघार विवाद में कूदे दीपक बाबरिया, बोले- मंत्री अपनी हद में रहें 

अब किसानों की सही से कर्जमाफी होनी चाहिए. अपनी सरकार के साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार लगातार मध्य प्रदेश का बजट कम करती जा रही है. UPA की सरकार और अबकी सरकार की तुलना देख लीजिए. शिवराज सिंह की सरकार थी तो जरा सी बात के लिए केंद्र सरकार के पास पहुंच जाते थे.