logo-image

देश की एकजुटता के लिए गांधी के मार्ग पर चलना जरूरी : कमलनाथ

शहीद दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का पुण्य-स्मरण करते हुए बुधवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि यही एकमात्र विकल्प है जो देश को एक सूत्र में पिरोए रख सकता है.

Updated on: 30 Jan 2020, 07:23 AM

Bhopal:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा है कि आज भारत को एकजुट बनाए रखने के लिए महात्मा गांधी द्वारा दिखाए रास्ते पर पूरी दृढ़ता के साथ चलने की आवश्यकता है. शहीद दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का पुण्य-स्मरण करते हुए बुधवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि यही एकमात्र विकल्प है जो देश को एक सूत्र में पिरोए रख सकता है.

मुख्यमंत्री कमल नाथ ने अपने संदेश में कहा कि सद्भाव और अहिंसा की आज भारत को सबसे ज्यादा जरूरत है. गांधी जी ने इसके लिए अपने प्राणों तक का बलिदान दे दिया. हम सभी नागरिकों का कर्तव्य है कि देश को बांटने की कोशिशों को नाकामयाब करें.

यह भी पढ़ें- BJP विधायक ने किया CAA का विरोध, कहा- फाड़ कर फेंक देना चाहिए संविधान

मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत का भविष्य विभिन्नता और अनेकता में एकता की भावना से ही सुरक्षित है. हमारी यह संस्कृति अक्षुण्ण बनी रहे, इसके लिए गांधी जी के दिखाए गए मार्ग पर पूरी दृढ़ता से एक साथ चलने का संकल्प लें. यही हमारी उनके प्रति सच्ची श्रद्घांजलि होगी.