logo-image

इंदौर में टायर कारोबारी अनिल धाकड़ के ठिकानों पर आयकर का छापा, जानें क्या मिला 

इंदौर (Indore) के बड़े टायर और प्रोपर्टी कारोबारी अनिल धाकड़ के विभिन्न ठिकानों पर इनकम टैक्स (Income tax) डिपार्टमेंट की टीम ने छापा मारा. सुबह ही आयकर विभाग की टीम छापेमारी के लिए पहुंची थी.

Updated on: 12 Jan 2021, 02:44 PM

इंदौर:

इंदौर (Indore) के बड़े टायर और प्रोपर्टी कारोबारी अनिल धाकड़ के विभिन्न ठिकानों पर इनकम टैक्स (Income tax) डिपार्टमेंट की टीम ने छापा मारा. सुबह ही आयकर विभाग की टीम छापेमारी के लिए पहुंची थी. आयकर विभाग की छापेमारी अभी भी जारी है. लग्जरी गाड़ियों में सवार इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम इंदौर के पॉश इलाके टेलीफोन नगर में स्थित धाकड़ के आलीशान बंगले में दाखिल हुई. आयकर विभाग की टीम ने मौके पर कई दस्तावेज जब्त किए हैं. 

यह भी पढ़ेंः मोदी सरकार को झटका, SC ने तीनों कृषि कानूनों पर अगले आदेश तक लगाई रोक

बड़ी कर चोरी की आशंका
सूत्रों के मुताबिक आयकर विभाग को अनिल धाकड़े के खिलाफ कर चोरी की शिकायत मिली थी. इसके बाद आयकर विभाग की टीम ने उनके खिलाफ छारेमारी की कार्रवाई की. आयकर की टीम ने कई ठिकानों पर एक साथ छापा मारा है. बताया जा रहा है कि यह कार्रवाई अभी लंबी चल सकती है. फिलहाल टीम दस्तावेजों की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः 'चीन-पाकिस्तान जुगलबंदी भारत के लिए खतरा, देंगे माकूल जवाब'

जानकारी के मुताबिक बिल्डर अनिल धाकड़ के पॉश इलाके टेलीफोन नगर और साकेत में आलीशान बंगले हैं. टेलिफोन नगर में धाकड़ के बेटे अंशुल धाकड़ रहते हैं. अनिल धाकड़ भी यहां आते जाते रहते हैं. वह कुछ समय पहले ही साकेत स्थित बंगले में शिफ्ट हुए हैं.आयकर की टीम जिन लक्जरी वाहनों से सर्वे की कार्रवाई करने धाकड़ के घर पहुंची थी उस पर एक ध्यान शिविर का स्टीकर लगाया गया था, ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि छापे की कार्रवाई की किसी को भनक न लग पाए इसलिए इस तरह के स्टीकर लगाए गए थे.