logo-image

इंदौर के एडीजी कपूर का तबादला, एडीजी मिलिंद कानस्कर लेंगे स्थान

सूत्रों का कहना है कि पिछले दिनों मानव तस्करी, अवैध निर्माण से जुड़े मीडिया हाउस के संचालक पर कार्रवाई करने में देरी किए जाने पर कपूर पर गाज गिरी है.

Updated on: 08 Dec 2019, 02:05 PM

New Delhi:

इंदौर के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक वरुण कपूर को हटा दिया गया है. कपूर के स्थान पर साइबर क्राइम के एडीजी मिलिंद कानस्कर को पदस्थ किया गया है. गृह विभाग के उप सचिव डॉ. आर आर भोंसले ने रविवार को कपूर को हटाकर भोपाल पदस्थ किए जाने का आदेश जारी किया. जारी आदेश के अनुसार, कपूर को भोपाल पुलिस मुख्यालय में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक के पद पर पदस्थ किया गया.

कपूर को हटाकर भोपाल मुख्यालय की साइबर क्राइम शाखा में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक के पद पर पदस्थ कानस्कर को इंदौर में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक की जिम्मेदारी सौंपी गई है. सूत्रों का कहना है कि पिछले दिनों मानव तस्करी, अवैध निर्माण से जुड़े मीडिया हाउस के संचालक पर कार्रवाई करने में देरी किए जाने पर कपूर पर गाज गिरी है.

गौरतलब है कि हनी ट्रैप मामले के मुख्य आरोपी आरोपी जीतू सोनी पर पुलिस ने कुल 30 हजार का इनाम घोषित किया है और वह कई दिनों से फरार चल रहा है. पुलिस कई स्थानों पर छापे मार रही है, मगर हाथ खाली है. इस मामले में कई सफेदपोशों के नाम सामने आने से राज्य भर में हड़कंप का माहौल है.