logo-image

धार में रिश्ते के भाई से फोन पर बात करने पर दो युवतियों से बर्बरता

यह वीडियो टांडा थाना क्षेत्र के पिपलवा गांव का है. यहां दो युवतियों अपने रिश्ते के भाई से फोन पर बात किया करती थी. यह बात परिजनों को रास नहीं आई. परिणाम स्वरुप युवतियों को खूब लाठी-डंडों से पीटा गया.

Updated on: 04 Jul 2021, 03:59 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर युवतियों को लाठी-डंडों से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है
  • पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है
  • दो युवतियों अपने रिश्ते के भाई से फोन पर बात किया करती थी

धार:

मध्य प्रदेश में अलिराजपुर जिले के बाद धार में युवतियों के साथ बर्बरता किए जाने का मामला सामने आया है. दो युवतियों का कसूर सिर्फ इतना था कि वे अपने रिश्ते के भाई से फोन पर बात किया करती थीं. यह बात परिजनों को पता चली तो युवतियों को सरेआम पीटा गया. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह दिल दहला देने वाला है. इस मामले में पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. सोशल मीडिया पर युवतियों को लाठी-डंडों से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें युवतियों को कई लोग एक साथ मिलकर पीट रहे है, वहीं युवतियां अपनी रक्षा की गुहार लगा रही है. यह वीडियो टांडा थाना क्षेत्र के पिपलवा गांव का है. यहां दो युवतियों अपने रिश्ते के भाई से फोन पर बात किया करती थी. यह बात परिजनों को रास नहीं आई. परिणाम स्वरुप युवतियों को खूब लाठी-डंडों से पीटा गया. यह घटनाक्रम लगभग एक पखवाड़ा पुराना बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ेः युवती को परिजनों ने पेड़ से लटकाकर बेरहमी से पीटा, पिता समेत 3 भाई पर केस दर्ज

टांडा थाने के प्रभारी विजय वास्कले के मुताबिक युवतियों की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए युवतियों को खोजा और उन्हें थाने लाया गया. युवतियों ने पूछताछ करने पर बताया कि उनके साथ परिजनों के द्वारा मारपीट की गई. पुलिस ने शिकायत पर परिवार के ही सात लोगों पर प्रकरण पंजीबद्ध कर सभी को गिरफ्तार किया. इससे पहले बीते दिनों अलिराजपुर में भी एक युवती केा पेड़ से लटकाकर पीटा गया था. आदिवासी इलाकों में महिलाओं के साथ बर्बरता किए जाने के सामने आ रहे मामले सवाल खड़े करने वाले है. इससे पहले बीते दिनों अलीराजपुर में भी एक युवती को पेड़ से लटकाकर पीटा गया था. आदिवासी इलाकों में महिलाओं के साथ बर्बरता किए जाने के सामने आ रहे मामले सवाल खड़े करने वाले हैं.