logo-image

भोपाल में मेयर इलेक्शन को लेकर भाजपा ने झोंकी पूरी ताक़त,कांग्रेस मैदान से ग़ायब!

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा की भोपाल में भाजपा उम्मीदवार को लेकर ग़ज़ब का उत्साह नज़र आ रहा है.

Updated on: 26 Jun 2022, 02:55 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश में मेयर इलेक्शन को लेकर लगातार प्रचार -प्रसार जारी है.मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान भी भोपाल में रोड शो कर चुके है. ये रोड शो क़रीब 2 घंटे चला था. भोपाल के नरेला विधानसभा क्षेत्र में आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मेयर पद की प्रत्याशी मालती राय के लिए प्रचार किया.न्यूज़ स्टेट से बातचीत में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा की भोपाल में भाजपा उम्मीदवार को लेकर ग़ज़ब का उत्साह नज़र आ रहा है. लोग कमल का फ़ुल देकर स्वागत कर रहे है.जीत सिर्फ़ और सिर्फ़ भाजपा की होगी.

कांग्रेस मैदान से बाहर-सारंग

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आज चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के विधानसभा क्षेत्र नरेला में प्रचार किया .दरअसल मालती राय नरेला विधानसभा क्षेत्र के ही एक वार्ड से पार्षद रही है .विश्वास सारंग का कहना है की कांग्रेस तो अब मैदान से बाहर है. वो मान चुके है की उनकी हर तय है. इसलिए कोई कांग्रेसी नेता प्रचार प्रसार नहीं कर रहा. वही भाजपा की मेयर पद की उम्मीदवार मालती राय का कहना है मैं जहां भी जाती हूँ लोग कहते है भोपाल की राय मालती राय .मुझे पूरा भरोसा है जीत भाजपा की होगी.

कांग्रेस के किसी बड़े नेता ने अब तक भोपाल में नहीं किया प्रचार

भोपाल में भाजपा जमकर प्रचार -प्रसार कर रही है. मगर दूसरी तरफ़ कांग्रेस से कोई बड़े नेता अब तक मैदान में नज़र नही आए है.ना पीसीसी चीफ़ कमलनाथ ने कोई रोड शो किया है और ना किसी अन्य नेता ने .हालाँकि कांग्रेस से महापौर पद की प्रत्याशी विभा पटेल खुद ही डोर टू डोर प्रचार कर रही है. भोपाल में 6 जुलाई को वोटिंग होगी .इससे पहले ये सीट भाजपा के पास ही थी.