logo-image

सिंधिया राजघराने में पैदाईश मेरी गलती, तो स्वीकार : ज्योतिरादित्य सिंधिया

मध्य प्रदेश में हो रहे विधानसभा के उप-चुनाव होने वाले हैं, इसी दौरा सिंधिया राजघराने पर लगातार बोले जा रहे हमलों का जवाब देते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री व राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि अगर सिंधिया राजघराने में पैदा होना उनकी गलती ह

Updated on: 09 Oct 2020, 04:30 PM

ग्वालियर :

मध्य प्रदेश में हो रहे विधानसभा के उप-चुनाव होने वाले हैं, इसी दौरा सिंधिया राजघराने पर लगातार बोले जा रहे हमलों का जवाब देते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री व राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि अगर सिंधिया राजघराने में पैदा होना उनकी गलती है तो यह उन्हें स्वीकार है. भाजपा के सांसद सिंधिया इन दिनों ग्वालियर-चंबल इलाके के दौरे पर हैं.

इस दौरान सिंधिया से संवाददाताओं ने कांग्रेस द्वारा सिंधिया राजघराने पर संपत्ति को लेकर लगाए जा रहे आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि, "हमारी संपत्ति तीन सौ साल पुरानी है, मेरा प्रश्न तो उन लोगों से है जो आजकल बन गए हैं महाराजा. पहले वे लोग जवाब दें. मेरी पैदाईश एक घर में हुई है और अगर वह मेरी गलती है, तो मैं स्वीकार करता हूं."

ये भी पढ़ें: CM शिवराज का राहुल गांधी पर वार, कहा- उन्हें ये तक नहीं पता प्याज जमीन के अंदर उगाया जाता है या बाहर

एक अन्य सवाल के जवाब में सिंधिया ने कहा कि, "जनसेवा मेरा उद्देश्य है, बीते पांच माह में कोरोना का संकट होने के बाद भी हर विधानसभा में यह कोशिश की है कि विकास और प्रगति के काम हों. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ मिलकर काम किया है, जनता के सामने है पंद्रह माह का कांग्रेस का कुशासन और भाजपा का पांच माह का सुशासन."