News Nation Logo
Banner

मध्य प्रदेश की धरती पर लव जिहाद नहीं होने दूंगा...नहीं होने दूंगा, गरजे शिवराज सिंह

जन जाति गौरव दिवस के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि वो जन जाति गौरव को खत्म नहीं होने देंगे. वो मध्य प्रदेश की धरती पर किसी भी सूरत में लव जिहाद नहीं होने देंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 26 Nov 2020, 06:58:31 AM
shiv raj singh

सीएम शिवराज सिंह (Photo Credit: ANI )

नई दिल्ली :

इन दिनों लव जिहाद की चर्चा देश के अलग-अलग हिस्सों में हो रहा है. लव जिहाद को लेकर यूपी में जहां योगी सरकार ने अध्यादेश लाया है. वहीं मध्य प्रदेश में भी इसे लेकर कानून लाने की बात शिवराज सरकार द्वारा की जा रही है. मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि वो मध्य प्रदेश की धरती पर लव जिहाद नहीं होने देंगे.

जन जाति गौरव दिवस के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि वो जन जाति गौरव को खत्म नहीं होने देंगे. वो मध्य प्रदेश की धरती पर किसी भी सूरत में लव जिहाद नहीं होने देंगे. इसके साथ ही उन्होंने इसे लकर कानून लाने की बात भी कही.

उन्होंने कहा कि धर्मान्तरण रोकने के लिए भी कानून बनाया जा रहा है. उन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी जो गरीब और भोले-भाले आदिवासियों को बहलाकर उनका धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश करेंगे.

इसके साथ ही शिवराज सिंह चौहान ने उमरिया जिले के ग्राम डगडौआ में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व सहित कई टाइगर रिजर्व के बफर जोन में अब नाइट सफारी भी शुरू होगी.

इसे भी पढ़ें:UP में मिनी लॉकडाउन की खबर VIRAL, गृह विभाग ने कही ये बात

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इसके अलावा बफर में ट्रेकिंग और सैर-सपाटे की व्यस्था के साथ स्टे होम योजना सहित कई सुविधाएं बढ़ाई जाएंगी जिससे पर्यटन तो बढ़ेगा ही साथ ही नेशनल पार्क से लगे ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को रोजगार भी मिल सकेगा.

First Published : 25 Nov 2020, 06:59:25 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.