logo-image

पत्नी को प्रेमी के साथ देख गुस्से से पागल हुआ पति, उठाया ये बड़ा कदम

पति शेखर बघेल बाणगंगा में स्थित एक फैक्टरी में नौकरी करता है. वो अक्सर नाइट शिफ्ट में ही रहता था.

Updated on: 31 May 2019, 01:22 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी के प्रेमी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. मामला इंदौर शहर का है. मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक पति नौकरी पर गया हुआ था. घर वापस लौटा तो पत्नी और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति में पाया, जिसके बाद गुस्से में आकर प्रेमी की हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी इंदौर के शीतल नगर इलाके में रहते थे. पति शेखर बघेल बाणगंगा में स्थित एक फैक्टरी में नौकरी करता है. वो अक्सर नाइट शिफ्ट में ही रहता था.  जिस दिन ये घटना घटी, उस दिन  भीपति नाइट शिफ्ट में गया हुया था. शेखर के जाते ही पत्नी ने अपने 27 साल के प्रेमी राकेश को घर बुला लिया. शेखर रात करीब 3.30 बजे घर लौटा तो पत्नी और राकेश को आपत्तिजनक स्थिति में पाया.

पहले तो शेखर ने अपनी पत्नी और राकेश को समझाया लेकिन जब बाद में अपने गुस्से पर काबू नहीं कर सका तो राकेश की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. शेखर ने राकेश को तीन बार चाकू घोंपा . बाद में उसने अपनी पत्नी पर भी हमला किया, लेकिन तब तक पड़ोसी शोर सुनकर जाग चुके थे, जिसकी वजह से पत्नी बच गई. पुलिस के मुताबिक शेखर को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है.