logo-image

मुरैना में मकान ढहा, 3 की मौत, पटाखों से विस्फोट की आशंका

माता बसैया थाने के प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि मकान ढहने से तीन लोगों की मौत हुई है. पटाखा बनाने के दौरान हुए विस्फोट के सवाल पर उनका कहना है कि पटाखे से विस्फोट के चलते मकान ढहा है यह बात जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी.

Updated on: 04 Nov 2020, 11:47 AM

मुरैना:

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में बुधवार की सुबह एक मकान ढह गया. मकान के मलबे में दबकर पति-पत्नी और एक बच्चे की मौत हो गई है, जबकि दो बच्चे घायल हुए हैं. मकान ढहने की वजह पटाखों में विस्फोट माना जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मुरैना जिले के माता बसैया थाने के जिगनी गांव में बुधवार की सुबह एक मकान का बड़ा हिस्सा ढह गया. मकान के मलबे में परिवार के पांच सदस्य दब गए. इस हादसे में पति-पत्नी और उनके एक बेटे की मौत हो गई जबकि दो बच्चे घायल हुए हैं. घायलों का इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में कोरोना विस्फोट, 10 दिन में 50 हजार नए मरीज

स्थानीय लोगों का कहना है कि मकान के भीतर पटाखे बनाए जा रहे थे, उसी दौरान विस्फोट हुआ और मकान का हिस्सा ढह गया. माता बसैया थाने के प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि मकान ढहने से तीन लोगों की मौत हुई है. पटाखा बनाने के दौरान हुए विस्फोट के सवाल पर उनका कहना है कि पटाखे से विस्फोट के चलते मकान ढहा है यह बात जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी.