logo-image

एमपी: हनी ट्रैप मामले में SIT ने पूर्व CM कमलनाथ को भेजा नोटिस

हनी ट्रैप मामले में एसआईटी ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को नोटिस भेजा है. 2 जून को पेनड्राइव के लिए एसआईटी दोपहर 12:30 बजे कमलनाथ के श्यामल हिल्स निवास जाएगी.

Updated on: 30 May 2021, 12:04 PM

भोपाल:

हनी ट्रैप मामले में एसआईटी ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) को नोटिस भेजा है. 2 जून को पेनड्राइव के लिए एसआईटी दोपहर 12:30 बजे कमलनाथ के श्यामल हिल्स निवास जाएगी. नोटिस में उक्त समय निवास पर मौजूद रहने की कही बात. एसआईटी ने नोटिस में लिखा है कि 21 मई की प्रेस कॉन्फ्रेंस में  आपके द्वारा कहा गया कि हनीट्रैप प्रकरण की सीडी-पेनड्राइव आपके पास मौजूद है.  उक्त सीडी-पेनड्राइव से अनुसंधान को और अधिक प्रभावी बनाया जा सकता है. इससे नवीन तथ्य भी ज्ञात किए जा सकेंगे.

और पढ़ें: पूरा विश्व कह रहा है कि भारत किस प्रकार से बदनाम हो रहा है: पूर्व सीएम कमलनाथ

बता दें कि हनी ट्रैप गिरोह की पांच महिलाओं और उनके ड्राइवर को भोपाल और इंदौर से सितंबर 2019 में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने इस मामले में इंदौर की  अदालत में 16 दिसंबर 2019 को पेश आरोप पत्र में कहा था कि यह संगठित गिरोह मानव तस्करी के जरिये भोपाल लाई गई युवतियों के इस्तेमाल से धनवान लोगों और ऊंचे ओहदों पर बैठे लोगों को अपने जाल में फांसता था। फिर अंतरंग पलों के खुफिया कैमरे से बनाये गए वीडियो, सोशल मीडिया चैट के स्क्रीनशॉट आदि आपत्तिजनक सामग्री के आधार पर उन्हें ब्लैकमेल करता था।