News Nation Logo
Banner

CAA पर दुष्प्रचार के खिलाफ बीजेपी का अभियान, 12 जनवरी को अमित शाह जबलपुर में जनसंवाद करेंगे

संसद में पारित नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कांग्रेस द्वारा फैलाए जा रहे दुष्प्रचार के खिलाफ बीजेपी ने भी अभियान शुरू किया है.

IANS | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 02 Jan 2020, 09:28:21 AM
CAA पर गृह मंत्री अमित शाह 12 जनवरी को जबलपुर में जनसंवाद करेंगे

CAA पर गृह मंत्री अमित शाह 12 जनवरी को जबलपुर में जनसंवाद करेंगे (Photo Credit: फाइल फोटो)

भोपाल:  

संसद में पारित नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कांग्रेस द्वारा फैलाए जा रहे दुष्प्रचार के खिलाफ बीजेपी ने भी अभियान शुरू किया है. इसी क्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 12 जनवरी को जबलपुर में लोगों से जनसंवाद करेंगे. बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने बुधवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस पूरे देश में सीएए को लेकर दुष्प्रचार कर रही है. बीजेपी ने यह तय किया है कि पार्टी सकारात्मक तरीके से पूरे देश में इस कानून की सच्चाई जनता को बताएगी. इसी कड़ी में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं गृह मंत्री अमित शाह 12 जनवरी को जबलपुर आ रहे हैं. शाह एक जनसभा में इस मुद्दे पर जनता से संवाद करेंगे.

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी आज से दो दिवसीय कर्नाटक दौरे पर, किसान सम्मान निधि की तीसरी किस्त करेंगे जारी

राकेश सिंह ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून बनने के बाद से कांग्रेस दुष्प्रचार कर रही है. समाज को बांटकर हिन्दू-मुस्लिमों के बीच दीवार खड़ी करने की कोशिश की जा रही है. कांग्रेस और विपक्षी दल अपने इस प्रयास में तो सफल नहीं हो पा रहे हैं, लेकिन वे अराजकता को हवा देने की कोशिश कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने तय किया था कि हम सकारात्मक तरीके से पूरे देश में यह संदेश देंगे कि सीएए नागरिकता देने का कानून है, लेने का नहीं. इसी को ध्यान में रखकर जनजागरण अभियान शुरू किया जा रहा है, जिसके अंतर्गत पार्टी के राष्ट्रीय नेता पूरे देश में, अलग-अलग जिलों और क्षेत्रों में जाकर सभाएं, गोष्ठियां करने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस कार्यालय पर हमला करने के मामले में 19 व्यक्ति गिरफ्तार, थोपटे ने हमले की निंदा की

उधर, अमित शाह ने पार्टी मुख्यालय में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर महत्वपूर्ण बैठक की. बताया जा रहा है कि इस बैठक में अमित शाह ने सीएए को लेकर देशभर में चल रहे पार्टी के जनजागरण अभियान की समीक्षा की. बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून, एनआरसी और एनपीआर को लेकर विपक्ष के सवालों के जवाब देने के लिए 15 जनवरी तक जनजागरण अभियान चला रही है. सभी केंद्रीय मंत्रियों, सांसदों, विधायकों को जनजागरण अभियान के लिए क्षेत्र दिए गए हैं.

First Published : 02 Jan 2020, 07:09:17 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.