logo-image

ग्वालियर में गोली मारकर गैस एजेंसी के मुनीम से साढ़े चार लाख की लूट

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बेखौफ लुटेरों ने एक शख्स को गोली मार कर उससे साढ़े चार लाख रुपये लूट लिए. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. वारदात बैंक परिसर में हुई.

Updated on: 24 Oct 2019, 11:04 AM

ग्वालियर:

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बेखौफ लुटेरों ने एक शख्स को गोली मार कर उससे साढ़े चार लाख रुपये लूट लिए. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. वारदात बैंक परिसर में हुई. लुटेरे गोली मारने के बाद बाइक से फरार हो गए. जिसे गोली मारी गई है वह एक गैस एजेंसी का मुनीम है. इस दौरान मुनीम ने पैसे बचाने का प्रयास किया. जिसके बाद एक दूसरे लुटेरे ने आकर गोली मार दी. गोली लगने के काफी देर बाद तक मुनीम सड़क पर ही तड़पता रहा. बाद में लोगों ने उन्हें नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया जहां मुनीम की हालत गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें- कमलेश तिवारी हत्याकांड: फूड डिलीवरी कंपनी Zomato ने कहा, कानून के तहत दोषियो को मिले सजा

लियर के सिटी सेंटर में बुधवार को एक गैस एजेंसी के मुनीम वासुदेव शर्मा बैंक में पैसा जमा करने पहुंचे थे. अपने ऑफिस से वह साढ़े चार लाख रुपये लेकर बैंक में जमा कराने के लिए पहुंचे थे. तभी वहां बाइक से दो लुटेरे पहुंचे. उनमें से एक ने बैंक परिसर के अंदर घुस कर पैसों से भरा बैग छीन लिया.

यह भी पढ़ें- सरकारी सिस्टम सो रहा है, उसे जगाने की आवश्यकता है: CM कमलनाथ

जिसके बाद वासुदेव उसके पीछे भागे. तो लुटेरे ने उन पर फायर कर दिया. पहली गोली मुनीम को नहीं लगी लेकिन दूसरी गोली उन्हें लग गई. गोली लगते ही मुनीम सड़क पर गिर गए. इसके बाद दोनों लुटेरे वहां से फरार हो गए. यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बदमाशों की तलाश जारी है.