logo-image

MP : गोपाल भार्गव बोले- हमारे नंबर-1 और नंबर-2 आदेश दें तो सरकार 24 घंटे से ज्यादा नहीं चलेगी

गोपाल भार्गव ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हाउस में फ्लोर टेस्ट कराने की चुनौती दी थी

Updated on: 24 Jul 2019, 06:20 PM

highlights

  • गोपाल भार्गव ने कहा 24 घंटे में गिरा देंगे कांग्रेस की सरकार को 
  • नंबर -1 औऱ नंबर-2 से आदेश मिलने की देरी है
  • कमलनाथ की चुनौती स्वीकार करता हूं

नई दिल्ली:

कर्नाटक के बाद अब मध्य प्रदेश की बारी है. मध्य प्रदेश में भी मौसम बदल रहा है साथ ही मानसून भी चल रहा है. विधानसभा में मानसून सत्र चल रहा है. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हमारे नंबर-1 और नंबर-2 आदेश दें तो कांग्रेस की सरकार मध्य प्रदेश में 24 घंटे भी नहीं चलेगी. इसके साथ ही मध्य प्रदेश में भी खतरे के संकेत मंडराने लगे हैं.

यह भी पढ़ें - Madhya Pradesh : BJP नेता ने दी चुनौती, अगर नंबर 1 या 2 कहेंगे तो 24 घंटे में गिरेगी MP में सरकार

वहीं गोपाल भार्गव ने एक सवाल के जवाब में कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हाउस में चुनौती दी थी कि फ्लोर टेस्ट करा लें. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को अभिमान हो गया है. अभिमान में उन्होंने कहा कि कमलनाथ की सरकार अभी नहीं आगे भी रहेगी, और आगे भी रहेगी. ये मुख्यमंत्री का घमंड है. गोपाल भार्गव ने कहा कि अगर हमारे नंबर -1 और नंबर -2 से आदेश मिलता है तो सरकार गिराने में ज्यादा देर नहीं लगेगी.

यह भी पढ़ें - कर्नाटक के बाद मध्‍य प्रदेश और राजस्‍थान की बारी! सियासी गलियारे में चर्चा तेज

उन्होंने कहा कि मैं इस चुनौती को स्वीकार करता हूं. अविश्वास प्रस्ताव मुख्यमंत्री के कहने पर नहीं लाएंगे. जब लाएंगे सभी को पता चल जाएगा. कर्नाटक गोवा के मौसम बदलने के बाद मध्य प्रदेश का भी मौसम बदल गया है. मानसून आ गया है कुछ अच्छा होने वाला है.