News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

गर्लफ्रेंड का खर्चा उठाने के लिए युवक ने शुरू किया ये काम, आया पुलिस की नजर में

दरअसल राजधानी भोपाल में पुलिस ने एक ऐसे चोर को हिरासत में लिया है जो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कार में घूमने और महंगे शौक पूरा करने के लिए चोरियां कर रहा था.

News State | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 21 Dec 2019, 06:58:26 PM
प्रतिकात्मक तस्वीर

BHOPAL:

गर्लफ्रेंड के साथ कार में घूमना और उसके महंगे शोक पूरा करना एक लड़के के लिए महंगा पड़ गया. दरअसल राजधानी भोपाल में पुलिस ने एक ऐसे चोर को हिरासत में लिया है जो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कार में घूमने और महंगे शौक पूरा करने के लिए चोरियां कर रहा था. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को चोरी के मोबाइल के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

बैरागढ़ थाना प्रभारी शिवपाल सिंह कुशवाह ने बताया कि थाना क्षेत्र में मोबाइल चोरी करने वाले आरोपियों की धरपकड़ के लिए उन पर सतत निगाह रखी जा रही है. थाने की एक पुलिस टीम इस अभियान में लगातार जुटी हुई है और मुखबिर से मिली जानकारी के अनुसार कार्रवाई भी की जा रही है.

यह भी पढ़ें- CAB Protest : भोपाल शहर के काजी ने की नौजवानों से शांति बनाये रखने की अपील

ऐसे पकड़ा गया चोर

बैरागढ़ थाना पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी थी कि एक व्यक्ति फाटक रोड पर चोरी के मोबाइल फोन बेचने की फिराक में खड़ा है. पुलिस इसकी जांच के लिए मौके पर पहुंची. वहां एक व्यक्ति हाथ में काले रंग के कपड़े की थैली लिए खड़ा दिखा. इसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर आरोपी को धर दबोचा. उसकी पहचान विजय सोलंकी (उम्र 19) निवासी गांधीनगर के रूप में हुई है. विजय सोलंकी के पास थैली से पुलिस ने 9 मोबाइल फोन जब्त किए.

पुलिस ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में उसने गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन सख्ती करने पर उसने अपराध कबूल कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास से विभिन्न कंपनियों के लगभग एक लाख रुपए के मोबाइल फोन मिले हैं.

महंगे शौक के लिए चोरी

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी विजय सोलंकी ने महंगे शौक पूरा करने और नशे की लत की वजह से चोरियां करने का अपराध कबूल किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी को महंगे कपड़े पहनने के साथ-साथ गर्लफ्रेंड रखने का भी शौक था. उसने अपनी गर्लफ्रेंड पर भी हजारों रुपए खर्च किए थे. इसके लिए वह भीड़-भाड़ वाले इलाकों में दुकानों से मोबाइल चोरी करता था और उसे शहर की बस्तियों या ग्रामीण इलाकों में बेचकर अपनी जरूरत पूरी करता था. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने यह भी कबूल किया है कि वह चोरी के पैसों से कार खरीदना चाहता था, ताकि उसमें गर्लफ्रेंड को घुमा सके.

First Published : 21 Dec 2019, 06:58:01 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

BHOPAL MP NEWS