logo-image

डबल मर्डर: गर्लफ्रेंड डॉगी को लेकर गयी बाहर, बॉयफ्रेंड ने कर दिया मां-बाप का कत्ल

इंदौर में क़त्ल की चौंकाने वाली वारदात हुई है जिससे पुरे शहर में सनसनी फ़ैल दी गयी है. शहर के रुक्मणी नगर के एसएएफ में ड्राइवर ज्योति प्रसाद शर्मा और उनकी पत्नी नीलम की उनकी अपनी ही नाबालिग बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर हत्याकर दी.

Updated on: 18 Dec 2020, 11:56 AM

इंदौर:

इंदौर में क़त्ल की चौंकाने वाली वारदात हुई है जिससे पुरे शहर में सनसनी फ़ैल दी गयी है. शहर के रुक्मणी नगर के एसएएफ में ड्राइवर ज्योति प्रसाद शर्मा और उनकी पत्नी नीलम की उनकी अपनी ही नाबालिग बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर हत्याकर दी. मृतक ज्योति प्रसाद शर्मा की नाबालिग बेटी 17 साल की है जो 11वीं में पढ़ती है. उसके बॉयफ्रेंड का नाम धनंजय यादव है.

बता दें कि पुलिस ने इस मामले को सुलझा लिया है और गुरुवार देर रात रतलाम के पास से दोनों प्रेमी युगल को पकड़ लिया गया है. पुलिस के मुताबिक हत्या सुबह करीब 5 बजे हुई, जिसमें धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया. पुलिस ने बताया कि सुबह जब हत्या की जा रही थी, उस वक्त आरोपी बेटी बाहर कुत्ता घुमा रही थी. बता दें कि जब लड़की का बॉयफ्रेंड उसके माता-पिता की हत्या कर रहा था उस दौरान जब घर से आवाज आई तो दादा-दादी और पड़ोसी जाग गये. जब लोगों ने लड़की से पूछा तो बेटी ने बोला कि पापा नशे में मम्मी से लड़ रहे हैं.

बेटे ने देखीं लाशें फिर तोड़ा दरवाजा

सुबह 8 बजे दादा-दादी के घर सो रहे बेटे ने खिड़की से देखा तो उसे खून से सनी लाशें दिखाई दीं. उसने जैसे-तैसे दरवाजा तोड़ा. दोनों के शव चादर में लिपटे हुए थे. बताया जा रहा है कि धनंजय गांधीनगर के पूर्व उपसरपंच का लड़का है, जिसे शर्मा ने कुछ दिन पहले चांटे मारे थे. उस दौरान धनंजय ने उन्हें धमकी भी दी थी. पुलिस के मुताबिक, हत्या की प्लानिंग पहले से ही की गई थी. घर में सीसीटीवी लगे हुए हैं, जिन्हें बंद कर दिया गया था. मर्डर के बाद से बेटी का मोबाइल भी बंद था.

बेटी ने कहा 'पापा शोषण करते थे'

बता दें कि इस दौरान पुलिस को मृतक की बेटी का एक लिखा पत्र मिला था. आरोपी ने पत्र में लिखा था कि उसके पिता उसका शोषण करते थे और मां उनका साथ देती थीं. इस वजह से परेशान होकर वह घर छोड़कर जा रही है और उसे ढूंढने का प्रयास नहीं किया जाये. बस यहीं से पुलिस के शक की सुई बेटी पर घूम गई. पुलिस को आशंका थी कि जांच की दिशा भटकाने के लिए बेटी ने यह पत्र जान बूझकर घर में छोड़ा. परिजनों से पूछताछ करने पर सामने आया था कि उसका किसी धनजंय के साथ लव अफेयर है. दोनों को पुलिस ने घेरकर रतलाम से गिरफ्तार कर लिया.