logo-image

प्रेमी को पाने के लिए प्रेमिका ने पत्नी को दिए डेढ़ करोड़

एक 44 साल का व्यक्ति जिस ऑफिस में काम करता था, उसी दफ्तर में एक 54 वर्ष की महिला काम करती है. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और बाद में वह महिला अपने प्रेमी के साथ घर में रहने की जिद करने लगी.

Updated on: 07 Jan 2021, 06:24 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को पाने के लिए उसकी पत्नी से डेढ करोड़ का सौदा किया. अब प्रेमिका और प्रेमी साथ, जबकि उस व्यक्ति की पत्नी अपनी दो बेटियों के साथ रहने को राजी हो गई है. यह प्रेम कहानी बड़ी रोचक है. बताया गया है कि एक 44 साल का व्यक्ति जिस ऑफिस में काम करता था, उसी दफ्तर में एक 54 वर्ष की महिला काम करती है. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और बाद में वह महिला अपने प्रेमी के साथ घर में रहने की जिद करने लगी. इस पर पति-पत्नी के बीच कई बार विवाद भी हुआ. इन दंपत्ति की को बेटियां हैं. एक बेटी जो 16 साल की है उसके जरिए मामला कुटुंब न्यायालय पहुंचा.

यह भी पढ़ें : प. बंगाल में चढ़ा सियासी पारा, राज्यपाल से मिलने पहुंचीं CM ममता बनर्जी

न्यायालय की काउंसलर सरिता राजानी के अनुसार पति-पत्नी के बीच बढ़ते विवाद के बाद मामला उन तक आया तो उन्होंने पति-पत्नी और प्रेमिका की काउंसिलिंग की. कई चरणों में काउंसिलिंग की गई. महिला ने पति को छोड़ने की शर्त रखी, क्योंकि उसे बच्चियों के भविष्य की चिंता थी. इस शर्त को प्रेमिका ने मान लिया. राजानी के अनुसार प्रेमिका अपने प्रेमी को हासिल करने के लिए महिला की शर्त पर राजी हो गई और उसने लगभग डेढ़ करोड़ की संपत्ति प्रेमी की पत्नी के नाम कर दी.