logo-image

सिलेंडरों से भरे ट्रक में लगी आग, हवा में कई किलोमीटर ऊपर उड़े जानलेवा टूटे टुकड़े

जानकारी के अनुसार गैस सिलेंडर ले जा रहे ट्रक के टायर में अचानक आग लग गई. इसके बाद आग ने धीरे-धीरे पूरे ट्रक को अपनी चपेट में ले लिया जिससे ट्रक में लदे सिलेंडरों में एक के बाद एक विस्फोट होने लगे.

Updated on: 27 Jan 2020, 11:18 AM

Madhya pradesh/Datia:

मध्य प्रदेश में दतिया के जिगना थाना क्षेत्र में गैस सिलेंडर ले जा रहा एक ट्रक बड़े हादसे का शिकार हो गया. जानकारी के अनुसार गैस सिलेंडर ले जा रहे ट्रक के टायर में अचानक आग लग गई. इसके बाद आग ने धीरे-धीरे पूरे ट्रक को अपनी चपेट में ले लिया जिससे ट्रक में लदे सिलेंडरों में एक के बाद एक विस्फोट होने लगे. बताया गया कि जब सिलेंडरों में आग लगी तो उनमें जोरधार विस्फोट हुआ और उनके टुकड़े एक किमी के दायरे में उछल कर गिरे.

यह भी पढ़ें- समोसे बेचने वाले शख्स ने फेसबुक पर टॉम बन महिला कांस्टेबल को बनाया शिकार

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और रोड को दोनों ओर से ब्लॉक कर‍ दिया. यह घटना डांग करेरा और टोल प्लाजा के बीच हुई. इस दौरान जिगना थाना प्रभारी रविंद्र शर्मा और अन्य पुलिसकर्मियों ने डांग करेरा के ग्रामीणों को भी घर से नहीं निकलने दिया ताकि उन्हें किसी तरह को कोई नुकसान न हो.

इस दौरान पुलिस ने करीब तीन किमी के दायरे में किसी को भी नहीं जाने दिया. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए इलाके की लाइट तुरंत बंद करा दी और फायर ब्रिगेड बुलाकर आग पर बड़ी मुश्किल से काबू पाया गया.