logo-image

भोपाल रेलवे स्टेशन के गेस्ट हाउस में गैंगरेप, 2 अधिकारी गिरफ्तार

भोपाल रेलवे स्टेशन के गेस्ट हाउस में 2 अधिकारियों ने एक युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित की शिकायत पर दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रेलवे ने दोनों अधिकारियों को निलंबित कर दिया है.

Updated on: 28 Sep 2020, 07:23 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रेलवे स्टेशन पर स्थित वीआईपी गेस्ट हाउस में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में रेलवे के दो अधिकारियों को गिरफ्तार किया गया है. राजकीय रेलवे पुलिस के रेलवे स्टेशन स्थित थाने से मिली जानकारी के अनुसार, एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि रेलवे के अधिकारी राजेश तिवारी से उसका किसी परिचित के माध्यम से परिचय हुआ था, कई माह से उनसे बातचीत चल रही थी.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 28 सितंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बताया जा रहा है कि राजेश तिवारी ने नौकरी देने की बात कहकर उसे बुलाया, वह भोपाल पहुंची तो उसे वीआईपी गेस्ट हाउस में रुकवाया गया. उसके बाद राजेश अपने एक अन्य साथी आलोक मालवीय को अपने साथ लेकर गेस्ट हाउस आया. दोनों ने युवती को कुछ पेय पदार्थ पीने के लिए दिया, जिसमें नशीली वस्तु मिली हुई थी. पीते ही वह बेहोश हो गई और इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

यह भी पढ़ें : वाराणसी में ग्रामीण पर्यटन को विकसित करेंगे सीएम योगी

पुलिस ने बताया कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में नौकरी का झांसा देकर रेलके के वीआईपी गेस्ट हाऊस में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस सिलसिले में दो अधिकारियों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही युवती की शिकायत पर दोनों आरेापियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं रेलवे प्रशासन ने दोनों अधिकारियों को निलंबित कर दिया है.