logo-image

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस (Corona Virus) से चौथी मौत, 41 वर्षीय पुरुष की गई जान

मध्य प्रदेश में इस महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 4 पहुंच गया है, जबकि इंदौर (Indore) में कोरोना वायरस से यह दूसरी मौत हो है.

Updated on: 30 Mar 2020, 04:07 PM

इंदौर:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा दिया है. राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमित एक और मरीज की मौत हो गई है. इंदौर में एक 41 साल की पुरुष की जान चली गई है. इसी के साथ मध्य प्रदेश में इस महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 4 पहुंच गया है, जबकि इंदौर (Indore) में कोरोना वायरस से यह दूसरी मौत हो है. मृतक का नाम साजिद है, जो सीएचएल से एमवाय अस्पताल में आया था. इससे पहले भी इस महामारी से इंदौर में 65 साल के बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया था.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन: ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए पुलिस कांस्टेबल ने की 450 किलोमीटर की यात्रा

कोरोना वायरस महामारी का मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा असर व्यापारिक नगरी इंदौर में ही नजर आ रहा है. मध्यपद्रेश में सोमवार तक कोरोना वायरस के कुल 47 मरीज पाए गए हैं, जिनमें से केवल इन्दैर में ही 27 मरीज पाए गए हैं. आठ मरीज जबलपुर में, पांच उज्जैन में, तीन भोपाल, जबकि दो-दो मरीज शिवपुरी और ग्वालियर में मिले हैं. वहीं अब तक राज्य में कोरोना से मरने वालों में 2 लोग इंदौर और 2 लोग उज्जैन के रहने वाले थे.

यह भी पढ़ें: कोरोना संकट: छात्राओं से बोले CM शिवराज सिंह, मां-बाप को फोन करो चिंता न करें यहां मामा है 

इंदौर में आगामी दिनों में महामारी के असर को बढ़ने से रोकने के लिए आज से तीन दिनों के लिए टोटल लॉक डाउन कर दिया गया है. दुपहिया और चार पहिया वाहनों का परिचालन बंद कर दिया गया है, पेट्रोल पंप सहित किराना सब्जी दूध कोई भी दुकानें नहीं खुलने दी गई है. वहीं नियमों का उल्लंघन करने वालों को खुली जेल में रखा जाएगा. इंदौर में अब तक 27 मरीज कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं, सरकार भी इंदौर की स्थिति को लेकर चिंतित है.

यह वीडियो देखें: