logo-image

झांकी देखने कहकर निकले थे चार बच्‍चे, दो दिन बाद आई यह मनहूस खबर

पिछले दो दिन से लापता चार बच्‍चों के शव आज वैनगंगा नदी के आमाघाट के पानी में तैरते हुए मिले.

Updated on: 20 Oct 2018, 03:11 PM

बालाघाट:

पिछले दो दिन से लापता चार बच्‍चों के शव आज वैनगंगा नदी के आमाघाट के पानी में तैरते हुए मिले. 18 अक्‍टूबर की शाम घर से दिपांशु, सतीश, इंद्रजीत और अनुज शहर में झांकी देखने के लिए निकले थे. देर रात तक जब चारों बच्‍च्‍ो घर नहीं लौटे तो परिजनों ने थाने में इसकी शिकायत की. पुलिस बच्चों की तलाश कर रही थी, लेकिन सफलता नहीं मिली. 

यह भी पढ़ें: अमृतसर ट्रेन हादसा: रेल राजयमंत्री मनोज सिन्हा ने कहा, 'रेलवे की तरफ से कोई चूक नहीं हुई'

18 अक्टूबर की शाम घर से दिपांशु, सतीश, इंद्रजीत और अनुज शहर में झांकी देखने के लिए निकले थे. देर रात तक जब चारों बच्‍च्‍ों घर नहीं लौटे तो परिजनों में थाने में इसकी शिकायत की. पुलिस बच्चों की तलाश कर रही थी, लेकिन सफलता नहीं मिली. आज सुबह वैनगंगा नदी के आमाघाट पर बच्चों के शव उतराते दिखाई दिए. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:  झारखंड : मूर्ति विसर्जन के दौरान झड़प में 11 लोग घायल, 10 वाहन फूंके

मध्य प्रदेश के बालाघाट के सिद्धार्थ नगर में रहने वाले दिपांशु, सतीश, इंद्रजीत और अनुज की मौत हो गई है. चारों बच्‍चे पिछले दो दिन से लापता थे. मृतकों के परिजनों ने बालाघाट पुलिस कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी. दो दिन से चारों बच्‍चे घर से गायब थे. दुर्गा पूजा की झांकी देखने के लिए घर से निकले बच्चों की दो दिनों से कोई खबर नहीं थी. पुलिस के साथ-साथ उनके परिजन भी बच्‍चों की तलाश में जुटे थे. अभी उनकी तलाश चल ही रही थी कि एक मनहूस खबर आ गई. स्थानीय लोगों से नदी में बच्चों के शव तैरते हुए मिलने की सूचना मिली. इसके बाद रोते बिलखते परिजन भी वहां पहुंच गए. पुलिस ने शवों को नदी से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा.

यह भी पढ़ें: