News Nation Logo
Banner

पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती के MLA भतीजे ने कार से दो लोगों को कुचला, दो की मौत, सड़क जाम

पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती के विधायक भतीजे ने कार से दो लोगों को कुचला, एक की मौत

By : Sushil Kumar | Updated on: 07 Oct 2019, 09:38:50 PM
हादसे में एक की मौत

टीकमगढ़:

पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती के विधायक भतीजे ने कार से दो लोगों को कुचल दिया. हादसे में दो की मौत हो गई. वहीं एक अन्य व्यक्ति गंभीस रूप से घायल हैं. जिसका उपचार एक अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि कार बीजेपी नेता और उमा भारती के भतीजा चला रहा था. हादसे के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. क्षेत्र के लोग सड़क पर निकल गए. लोगों ने राहुल गांधी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की. इसके बाद लोगों ने सड़क को जाम कर दिया. 

यह भी पढ़ें- पेड़ कटने से नाराज पक्षी 2 दिन तक वहीं आंसू बहाते रहे, 100 से ज्यादा घोंसले थे, अफसर-कॉन्ट्रैक्टर पर केस दर्ज

चश्मदीद के अनुसार, कार उमा भारती के भतीजे और बीजेपी विधायक ही चला रहे थे. हादसे के बाद विधायक राहुल सिंह लोधी मौके से फरार हो गए. लोगों ने राहुल लोधी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया. हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने ट्रैफिक को सुचारु रूप से चलाने के लिए काफी मशक्कत की. पुलिस के समझाने और आश्वासन के बाद लोग ने जाम हटा दिया. इसके बाद ट्रैफिक सुचारू हो पाया. राहुल लोधी यूपी के खड़पुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के विधायक हैं.

यह भी पढ़ें- अरविंद केजरीवाल-केंद्र सरकार के बीच छिड़ी जंग, कहा- प्रदूषण कम करने का पूरा श्रेय मोदी सरकार को

यह हादसा मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिला मुख्यालय से लगभग 15 किलोमीटर दूर टीकमगढ़-छतरपुर मार्ग पर पपावनी के पास हुआ. राहुल सिंह लोधी की कार की चपेट में मोटरसाइकिल सवार दो लोग आ गए. टीकमगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने बताया कि मृतकों की पहचान कर ली गई है. चश्मदीद के अनुसार विधायक राहुल सिंह लोधी की एसयूवी ने ही मोटरसाइकिल को टक्कर मारी थी. सुजानिया ने बताया कि इस बात की जांच की जा रही है कि घटना के वक्त विधायक अपने वाहन में थे या नहीं. विधायक का दावा, मेरी एसयूवी से हादसा नहीं हुआ वहीं, विधायक लोधी ने दावा किया, 'मेरी एसयूवी से यह हादसा नहीं हुआ है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Oct 2019, 08:04:55 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.