logo-image

पूर्व राष्ट्रपति शंकर दयाल शर्मा की पत्नी का निधन, शिवराज सिंह चौहान-कमलनाथ ने जताया शोक

पूर्व राष्ट्रपति डॉ. शंकर दयाल शर्मा की धर्मपत्नी विमला शर्मा का शनिवार को निधन हो गया है. विमला शर्मा का मध्य प्रदेश से गहरा लगाव रहा है. उनके निधन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने शोक व्यक्त किया है.

Updated on: 15 Aug 2020, 10:28 PM

भोपाल:

पूर्व राष्ट्रपति डॉ. शंकर दयाल शर्मा की धर्मपत्नी विमला शर्मा का शनिवार को निधन हो गया है. विमला शर्मा का मध्य प्रदेश से गहरा लगाव रहा है. उनके निधन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने शोक व्यक्त किया है. पूर्व राष्ट्रपति डॉ शंकर दयाल शर्मा की धर्मपत्नी विमला का शनिवार को 93 वर्ष की आयु में निधन होने पर मध्य प्रदेश में शोक का माहौल है. उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने कहा कि विमला शर्मा अनेक सामाजिक संस्थाओं से भी जुड़ी रहीं. उनके सेवा कार्य याद किए जाएंगे. विशेष रुप से वे भोपाल और रायसेन जिलों में विभिन्न संस्थाओं से संबद्घ थीं.

यह भी पढ़ें- धोनी ने क्रिकेट को कहा अलविदा, 'हेलिकॉप्टर शॉट' को लेकर अमित शाह ने कही ये बात

मुख्यमंत्री चौहान ने दिवंगत विमला शर्मा की आत्मा की शांति और शोकाकुल शर्मा परिवार को यह दुख सहने की शक्ति देने की ईश्वर से प्रार्थना की है. पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने व्यक्त किया कि भारत के पूर्व राष्ट्रपति दिवंगत डॉ. शंकर दयाल शर्मा की धर्मपत्नी विमला शर्मा के दु:खद निधन का समाचार प्राप्त हुआ. परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं. ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान व पीछे परिजनों को यह दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करे.