News Nation Logo

कमलनाथ ने PM मोदी और CM शिवराज पर किया जुबानी हमला

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री मोदी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर तीखा जुबानी हमला बोला है. तो वही बाबा रामदेव के बयान का भी अप्रत्यक्ष रूप से समर्थन किया हैं,जिससे सियासत गरमा सकती है.

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 28 May 2021, 04:13:16 PM
Former Chief Minister Kamal Nath

Former Chief Minister Kamal Nath (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • कमलनाथ ने कहा दुनिया के अन्य देशों ने भारत पर रोक लगा दी है
  • उन्होंने कहा भारत अब महान नहीं बदनाम हो चुका है

मध्य प्रदेश:

सतना के बाद अल्प प्रवास पर जबलपुर एयरपोर्ट पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री मोदी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर तीखा जुबानी हमला बोला है. तो वही बाबा रामदेव के बयान का भी अप्रत्यक्ष रूप से समर्थन किया हैं,जिससे सियासत गरमा सकती है. कमलनाथ ने कहा दुनिया के अन्य देशों ने भारत पर रोक लगा दी है अब ना कोई भारत से अन्य देश जा सकता है ना ही कोई आ सकता है, भारत अब महान नहीं बदनाम हो चुका है, प्रधानमंत्री मोदी का कोविड प्रबंधन सही ना होने के कारण देश में कोरोना का कहर ऐसा बरपा की अब अन्य देशों के सामने मोदी की कोरोना से जंग जीत जाने के बयान की पोल खुल गयी. वही दुसरी ओर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर हमला बोला मैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से पूछता हूँ,की आखिर कहां से आया है यह नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन?क्या प्रदेश में एक नया कोविड माफिया सामने आया है? हकीकत तो यह है कि पहले चंदा लो और फिर माफियाओं को मनमानी करने दो.कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान से सवाल किया है कि वो बताए कि कितनी लाशें शमशान और कब्रिस्तान पहुंची है,उन्होंने मीडिया के सामने आंकड़ो पर भी बोला और बताया कि उनके पास नया आंकड़ा आया है जो दर्शाता है कि कोविड के दौरान अव्यवस्थाओं के कारण डेढ़ लाख लाशें शमशान घाट और कब्रिस्तान तक पहुंची है. कमलनाथ ने जनता से अपील की है कि आपकी 6 करोड़ से ज़्यादा वैक्सीन बाहर भेज दी गयी. इलाज मुहैया कराया नही गया,ऐसे में प्रदेश की जनता से अपील है कि कांग्रेस का भले साथ न दे पर सच्चाई का साथ जरूर दे.

वही बीते दिनों पेनड्राइव मामले से गरमाई सियासत और टूलकिट के सवाल पर जब कमलनाथ से सवाल किया गया तो बोले कि में फ्रंट और बैकफुट की राजनीति नही करता हूँ, लेकिन यह जरूर कहूंगा कि आज पूरा विश्व भारत के प्रजातंत्र पर हंस रहा है,पूरे विश्व मे भारत बदनाम हो रहा  है. कभी कहा जाता था कि मेरा भारत महान, लेकिन अब मेरा भारत बदनाम कहा जा रहा है.ऐसा अकेला कमलनाथ नही कहता,आज भारत के कोरोना हालातो को पूरे विश्व के नेता और अखबार यही बोल रहे है.ऐसे में मैंने जो बोला कुछ गलत नही बोला. बीते दिनों सांसद तंखा के कमलनाथ पर हुई FIR के विरोध में न्यायालय की शरण लेने की बात कही थी. जिसका सवाल जब उनसे पूछा गया तो उससे वह किनारा काट गए. और बोले कि फिलहाल छोड़ो.

कमलनाथ ने बाबा रामदेव के बयान को भी अप्रत्यक्ष रूप से समर्थन दिया हैं मीडिया के सवालों पर कमलनाथ बोले कि एलोपैथी आयुर्वेदा और योगा को लेकर कोई बहस नही होनी चाहिए.आयुर्वेद ओर योगा देश की पुरानी संस्कृति है. आज भी दूर सुदूर गांव में आयुर्वेद के जरिये ही वैध इलाज कर रहे है,आज भी गांव के लोग शहर के अस्पतालो में इलाज के लिए नही जा रहे है.ऐसे में इस मुद्दे को विवाद नही बनाना चाहिए,बाबा रामदेव ने क्या बयान दिया यह मुझे नही पता.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 May 2021, 04:06:06 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.