logo-image

HONEY TRAP की आरोपी के साथ दिखे बीजेपी के पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत, संघ के बारे में की आपत्तिजनक बातें

वीडियो में लक्ष्मीकांत हनी ट्रैप मामले की आरोपी श्वेता स्वप्निल जैन के साथ दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 19 Nov 2019, 11:26 AM

Bhopal:

मध्य प्रदेश का चर्चित हनी ट्रैप मामला एक बार फिर चर्चा में आ गया है. इस बार बीजेपी सरकार में मंत्री रह चुके लक्ष्मीकांत शर्मा का कथित ऑडियो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में लक्ष्मीकांत हनी ट्रैप मामले की आरोपी श्वेता स्वप्निल जैन के साथ दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में लक्ष्मीकांत मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर गंभीर आरोप लगाते दिख रहे हैं. वहीं संघ के बारे में आपत्तिजनक बाते करते दिख रहे हैं. हालांकि यह वीडियो कब का है और कहां का है यह स्पष्ट नहीं हो सका है. लेकिन इसे दिसंबर 2015 के बाद का बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- CM कमलनाथ के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने भेजा बधाई संदेश, जानें क्या कहा

मैंने जहर का घूंट पी लिया

वीडियो में लक्ष्मीकांत 2013 के विधानसभा चुनाव के पहले की चर्चा करते नजर आ रहे हैं, तब वे जनसंपर्क मंत्री थे. प्रचार के दौरान पोस्टरों में नरेंद्र मोदी के फोटो पर वे शिवराज की नाराजगी का जिक्र कर रहे हैं. वे शिवराज के परिवार पर भी आरोप लगाते दिख रहे हैं. बातचीत में वे व्यापम मामले में कह रहे हैं कि मैंने जहर का घूंट पी लिया, लेकिन किसी को नहीं फंसाया. पार्टी मेरी मां है, उससे कभी गद्दारी नहीं करूंगा. मैं राजनीतिक वफादारी के कारण उलझा.

बता दें हनी ट्रैप मामले की जांच एसआईटी कर रही है. लेकिन, वह अब तक कोई बड़ा खुलासा नहीं कर पाई है. ऐसे में यह वीडियो वायरल हुआ है. सूत्रों के अनुसार लक्ष्मीकांत शर्मा का वीडियो कैसे वायरल हो गया, इसकी पड़ताल एसआईटी ने शुरू कर दी है.