News Nation Logo

उज्जैन के एक अस्पताल में लगी भीषण आग, 4 मरीज झुलसे

उज्जैन शहर के फ्रीगंज स्थित पाटीदार अस्पताल में रविवार सुबह 11.30 बजे आग लगने से हड़कंप मच गया. अफरा-तफरी मच गई. सूचना मिलने पर दमकल और पुलिस-प्रशासन का दल मौके पर पहुंचा.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 04 Apr 2021, 03:42:17 PM
Fire in a hospital in Ujjain

उज्जैन के एक अस्पताल में लगी भीषण आग (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • उज्जैन के एक अस्पताल में लगी भीषण आग
  • आग की सूचना मिलने पर पहुंची फायर ब्रिगेड
  • भीषण आग में झुलसे चार मरीज

उज्जैन:

उज्जैन के एक अस्पताल में भीषण आग लग गई. शहर के फ्रीगंज स्थित पाटीदार अस्पताल में रविवार सुबह 11.30 बजे आग लगने से हड़कंप मच गया. अफरा-तफरी मच गई. सूचना मिलने पर दमकल और पुलिस-प्रशासन का दल मौके पर पहुंचा. अस्पताल में भर्ती सभी 80 मरीजों को दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट किया गया. इनमें कई कोरोना संक्रमित भी थे. झुलसे चार मरीजों को समीप के गुरुनानक अस्पताल में भर्ती किया गया. करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा गया. इस दौरान अस्पताल के आइसीयू वार्ड के बेड सहित अन्य सामान जल गए. घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें : गोरखपुर चिड़ियाघर के जानवर और मूर्तियों को लोग पहुंचा रहे नुकसान

सूचना मिलने पर दमकल और पुलिस-प्रशासन का दल मौके पर पहुंचा, पुलिस ने फायर बिग्रेड की मदद से आग बुझाने का काफी प्रयास किया. आग में झुलसे चार मरीजों को पास के गुरुनानक अस्पताल में भर्ती किया गया है, इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी जांच कर रहे हैं. बता दें कि अस्पताल में अचानक आग लग जाने से भगदड़ मच गई, इस दौरान अस्पताल के आईसीयू वार्ड के बेड सहित अन्य सामान जल गए. वहीं इस मामले में प्राथमिक जांच में पता चला है कि आग आईसीयू वार्ड के समीप की जगह पर शार्ट सर्किट के कारण लगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Apr 2021, 03:06:49 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो