logo-image

मध्‍य प्रदेश के श्‍योपुर में पंडाल में लगी आग और छत्‍तीसगढ़ में अपने आप जल गया रावण का पुतला

मध्‍य प्रदेश के श्‍योपुर में कोतवाली थाना क्षेत्र के पीजी कॉलेज के सामने शुक्रवार के भोर में माता के पंडाल में आग लग जाने से हड़कंप मच गया. वहीं छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में ट्रायल के लिए रखा गया रावण का पुतला जल गया.

Updated on: 19 Oct 2018, 11:32 AM

श्‍योपुर/रायपुर:

मध्‍य प्रदेश के श्‍योपुर में कोतवाली थाना क्षेत्र के पीजी कॉलेज के सामने शुक्रवार के भोर में माता के पंडाल में आग लग जाने से हड़कंप मच गया. देर रात तीन बजे आग लग जाने से पूरा मंच जल गया, माता की मूर्ति भी आग में जल गई.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को बुलाकर आग पर काबू पाया जा सका. पांडाल समिति की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है. शुक्रवार सुबह माता की मूर्ति विसर्जित कर दी गई.

वहीं छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में ट्रायल के लिए रखा गया रावण का पुतला जल गया. घटना WRS कॉलोनी में हुई, जिसके बाद वहां अफरातफरी मच गई. खमतराई थाना पुलिस समेत दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. बताया जा रहा है कि पिछले डेढ़ माह से 50 कारीगर मिलकर रावण का पुतला बना रहे थे. आज ही रावण का पुतला बनकर तैयार हुआ था और शुक्रवार को दशहरा पर पुतला दहन किया जाना था.