News Nation Logo
Banner

Madhya Pradesh News Blog : मध्य प्रदेश के कई इलाकों में गिरे ओले

मध्य प्रदेश में मौसम ने करवट बदल ली है. मंगलवार को प्रदेश के कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ ओले बरसे. नीमच और मंदसौर में ओलावृष्टि और बारिश हुई. बारिश की वजह से मौसम सुहावना हो गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 16 Apr 2019, 04:15:26 PM
ओले

ओले

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में मौसम ने करवट बदल ली है. मंगलवार को प्रदेश के कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ ओले बरसे. नीमच और मंदसौर में ओलावृष्टि और बारिश हुई. बारिश की वजह से मौसम सुहावना हो गया है.

 

प्रिंटिंग यूनिट में लगी आग


भोपाल। गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र में अखबार की प्रिंटिंग यूनिट में भीषण आग, करोड़ों रुपए के नुकसान का अनुमान

शावकों की मौत


उमरिया (मध्य प्रदेश) । बांधवगढ़ टाईगर रिजर्व में टी-41 नामक बाघिन के एक शावक का शव मिला है. बठान कैंप में बाघ के हमले से मौत की आशंका जताई जा रही है. मृत शावक की उम्र 7 से 8 माह की थी. पार्क प्रबंधन मौत की असली वजह पता लगा रहा है. टी-41 बाघिन के एक साथ जन्मे चार शावकों में से तीन की पहले ही मौत हो चुकी थी।

दो बसों में लगी आग



रायपुर। गोकुल नगर में सड़क पर खड़ी दो बसों में अचानक आग लग गई. आग लगने का कारण बसों के करीब ट्रांसफार्मर फटना बताया जा रहा है. फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंच कर स्थित को काबू में लिया.

इंदौर से लड़ सकते हैं पीएम, मंथन जारी


भोपाल । भाजपा चुनाव प्रबंधन कमेटी की बैठक देर रात तक जारी रही । इंदौर ,सागर ,विदिशा,गुना और भोपाल की सीटों पर मंथन हुआ । बैठक में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे ,राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन,प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ,संगठन महामंत्री सुहास भगत ,नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और अन्य नेता मौजूद। प्रधानमंत्री के इंदौर या विदिशा से लड़ने की अटकलें भी तेज हैं।

बारातियों से भरी पिकअप टकराई, 22 घायल


बेमेतरा (छत्तीसगढ़)। बारातियों से भरी पिकअप डी जे गाड़ी से टकराई. इस दुर्घटना में 22 लोग घायल हो गए हैं. जिसमें से 7 की हालत गंभीर है. घटना नवागढ़ थाना के झाल की है. बारातियों से भरा पिकअप मुंगेली के झुलनाकापा से बेमेतरा जिले के सेमरिया गांव लौट रहा था ।

अज्ञात युवक ने दो महिलाओं को मारी गोली


छतरपुर (मध्य प्रदेश)। एक अज्ञात युवक ने दो महिलाओं को गोली मार दी है. गंभीर हालत में दोनों महिलाओं को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. प्रेम प्रसंग के कारण इस घटना की आशंका जताई जा रही है.

कांग्रेस ने भाजपा को भेजा नोटिस


भिण्ड (मध्य प्रदेश)। भिण्ड से कांग्रेस प्रत्याशी देवाषीश जरारिया ने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय सहस्त्रबुद्धे को मानहानि का नोटिस दिया है। सहस्त्रबुद्धे ने बयान दिया था कि देवाषीश जेएनयू की उस टुकड़े टुकड़े गैंग के सदस्य हैं जो भारत के खिलाफ नारेबाजी करते हैं। देवाषीश जरारिया का कहना है कि इस बयान से उनकी प्रतिष्ठा धूमिल हुई है।

ताम्रध्वज साहू ने तोड़ी चुप्पी


दुर्ग (छत्तीसगढ़)। महापौर चंद्रकांता मांडले से दुर्व्यवहार के मामले में ताम्रध्वज साहू ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा है कि जनप्रतिनिधियों से इस तरह का दुर्व्यवहार करना गलत, मामले में कार्यवाही सही होगी, जो गलत है उसे सजा मिलेगी. आपको बता दें कि 14 अप्रैल को महापौर की रोककर खनन माफिया व कुछ कांग्रेसी नेताओं ने दुर्व्यवहार किया था.

चलते ट्रक में अचानक आग लगी


झाबुआ जिले के पिटोल के समीप एक चलते ट्रक में अचानक आग लगी. आग लगने के कुछ ही समय में पूरा ट्रक जलकर राख हो गया. ट्रक चालक और परिचालक ने कूदकर अपनी जान बचाई. गनीमत रही है कि इस आग में किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ. 

पुलिस को चकमा देकर चोर फरार


महासमुंद (छत्तीसगढ़)। पिथौरा न्यायालय के बाहर से एक चोर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है. चोर का नाम कमल सिदार बताया जा रहा है. जिसे एक साल की सजा सुनाई गई थी.

मध्य प्रदेश के कई इलाकों में गिरे ओले


मध्य प्रदेश में मौसम ने करवट बदल ली है. मंगलवार को प्रदेश के कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ ओले बरसे. नीमच और मंदसौर में ओलावृष्टि और बारिश हुई. बारिश की वजह से मौसम सुहावना हो गया है.

डिंडौरी में बस से गिरकर यात्री की मौत


डिंडौरी के शाहपुर थाना क्षेत्र में चलती बस से गिरकर एक यात्री की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बस डिंडौरी से जबलपुर जा रही थी. 

जबलपुर हत्याकांड में हत्यारों पर 25 हजार का ईनाम घोषित


जबलपुर : बादल गोस्वामी हत्याकांड में पुलिस ने हत्यारों पर 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया. चरगवां थाना क्षेत्र के बिजौरी गांव से 8 अप्रैल को बादल गोस्वामी घर के बाहर से लापता हुआ था.

भोपाल: बीजेपी चुनाव प्रबंधन की बैठक शुरू


भोपाल में बीजेपी चुनाव प्रबंधन की बैठक शुरू, प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे, लोकसभा प्रभारी स्वतंत्रदेव सिंह, सह प्रभारी सतीश उपाध्यक्ष, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लुनावत सहित कई नेता मौजूद. लोकसभा सीटों पर हो रहे पार्टी प्रत्याशियों के विरोध पर होगी चर्चा.

बैतूल से कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम आज भरेंगे नामांकन, 6 मंत्री रहेंगे मौजूद
बैतूल से कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम आज नामांकन भरेंगे. नामांकन में शामिल होने के लिए कमलनाथ सरकार के मंत्री बाला बच्चन,पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे, जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा, प्रभारी मंत्री कमलेश्वर पटेल, आदिवासी विकास मंत्री ओमकार सिंह मरकाम, स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट शामिल होने बैतूल पहुंच गए हैं.

तीसरे चरण के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू, 8 सीटों पर 12 मई को वोटिंग


लोकसभा के आम चुनाव के छठे चरण और मध्य प्रदेश के तीसरे चरण के चुनाव के लिए आज से नामांकन पत्र भरे जाने का सिलसिला शुरू हो गया है. इस चरण में राज्य में आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए 12 मई को मतदान होगा.

Exclusive : साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर बोलीं- भोपाल से चुनाव लड़ने के तैयार हूं


मध्य प्रदेश की भोपाल संसदीय सीट से एक बार फिर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का नाम आगे चल रहा है. इस पूरे मसले पर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर से हमारे संवाददाता जितेंद्र शर्मा ने बात की. इस दौरान साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि अगर पार्टी और संघ उन पर भरोसा जताते हैं तो वह निश्चित ही चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा है कि दिग्विजय सिंह के सामने चुनाव लड़ना मानो धर्म और अधर्म की लड़ाई है. उन्होंने कहा है कि अगर वह चुनावी मैदान में आती हैं, तो दिग्विजय सिंह की जमानत भी जप्त करवा देंगी. साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि दिग्विजय सिंह भले ही हिंदुत्व का चोला पहनकर जनता के बीच में जा रहे हैं, लेकिन देश की जनता अच्छे से जानती है कि उस चोले के पीछे क्या है ? साध्वी प्रज्ञा ने कहा की यह चुनाव राष्ट्रवाद का चुनाव है और जनता भगवा पर भरोसा करती है.

आज बालाघाट में मधु भगत के प्रचार करेंगे सीएम कमलनाथ


मुख्यमंत्री कमलनाथ आज बालाघाट के वारासिवनी और हट्टा में जनसभाएं करेंगे. इस दौरान कमलनाथ पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे. कांग्रेस पार्टी ने बालाघाट से मधु भगत को चुनाव मैदान में उतारा है.


 

First Published : 16 Apr 2019, 10:44:14 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो