News Nation Logo
Banner

मध्य प्रदेश :अपोलो अस्पताल के तहखाने में लगी भीषण आग, काबू पाने की हो रही मशक्कत

खबर लिखे जाने तक किसी भी तरह की कोई हताहत होने की खबर नहीं है. आग लगने से क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल हो गया

By : Sushil Kumar | Updated on: 29 Oct 2019, 12:06:29 AM
आग बुझाने की कोशिश जारी

आग बुझाने की कोशिश जारी (Photo Credit: ANI)

इंदौर:

मध्य प्रदेश के इंदौर में भीषण आग लग गई. इंदैर के अपोलो अस्पताल के तहखाने में भीषण आग लग गई. आग बुझाने के लिए कड़ी मशक्कत की जा रही है. आग लगने से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. दमकल विभाग के कई गाड़ी मौके पर पहुंच गई हैं. आग पर काबू पाने के लिए पुरजोर कोशिश की जा रही है. हालांकि खबर लिखे जाने तक किसी भी तरह की कोई हताहत होने की खबर नहीं है. आग लगने से क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल हो गया.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान की नीच हरकत, लंदन में भारत विरोधी प्रदर्शन के दौरान महिला पत्रकार से की बदसलूकी

आग की वजह से लोगों को सांस लेने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. क्षेत्र में धुएं का गुबार बन गया है. आग अस्पताल के तहखाने में लगी है. वहीं आग लगने से अस्पताल के मरीज भी चपेट में आ सकते हैं. मरीजों को सुरक्षित जगहों पर ले जाया जाएगा. हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है. आग कैसे लगी इसका पता लगाया जा रहा है. पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें- EU सांसदों के कश्मीर दौरे पर कांग्रेस ने सरकार पर किया हमला, BJP सांसद ने भी जताई हैरानी, कहा- दौरा रद्द हो

वहीं इससे पहले शहर के एक होटल में भगदड़ मच गई थी जब नीचे एक कपड़े की दुकान में आग लग गई थी. आग की लपटे इतनी तेज थी कि उसने होटल की पहली मंजिल को अपनी चपेट में ले लिया था. आग की लपटों और धुआं के गुबार उठते ही होटल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया था. उसमें ठहरे लोग जैसे-तैसे खिड़की से अपनी जान बचाकर कूदे थे. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया था. गनीमत रही कि इस घटना में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ था.

First Published : 29 Oct 2019, 12:06:29 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×