News Nation Logo
Banner

इंदौर के एक पांच मंजिला होटल में लगी भीषण आग

इंदौर के एक पांच मंजिला होटल में भीषण आग लग गई. विजय नगर स्थित ये पांच मंजिला होटल देखते ही देखते आग की चपेट में आ गया.

By : Yogendra Mishra | Updated on: 21 Oct 2019, 04:27:38 PM
होटल में लगी आग।

होटल में लगी आग। (Photo Credit: News State)

इंदौर:

मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर के विजयनगर क्षेत्र में स्थित गोल्डन गेट होटल में सोमवार की सुबह अचानक आग लग गई. होटल में उस समय छह लोग ठहरे हुए थे, सभी को सुरक्षित निकाला गया और असहज महसूस करने के बाद अस्पताल ले जाया गया है. वहीं, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, "सोमवार की सुबह गोल्डन गेट होटल में अचानक आग लग गई. पांच मंजिला इस होटल में लगी आग ने कुछ ही देर में विकराल रूप ले लिया, क्योंकि होटल के अधिकांश हिस्से में लकड़ी का इस्तेमाल किया गया है.

यह भी पढ़ें- कमलेश तिवारी हत्याकांडः यूपी पुलिस ने दोनों हत्यारों पर रखा 2,50,000 रुपये का इनाम 

आग को बुझाने आठ दमकल गाड़ियों केा भेजा गया, होटल में जब आग लगी उस समय छह लोग ठहरे हुए थे. इन्हें भारी मशक्कत के बाद सुरक्षित निकाला गया. आग के साथ उठे धुएं से लोगों को दम घुटने जैसी परेशानी का सामना करना पड़ा, इसलिए उन्हें अस्पताल भेजा गया."

यह भी पढ़ें-  UP-2022 के लिए अभी से प्रत्याशी तलाशेगी बीजेपी

राहत दल के अनुसार, होटल में फंसे लोगों को निकालने के लिए दमकलकर्मी सीढ़ियों की मदद से कमरों तक पहुंचने के लिए कांच तोड़कर अंदर दाखिल हुए. धुआं ज्यादा होने से राहत दल को परेशानी आ रही थी. होटल के भीतर एक सीढ़ी लगाई गई और एक लंबा चादरनुमा कपड़ा के जरिए अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया.

यह भी पढ़ें- कमलेश तिवारी हत्याकांडः उठने लगे यह बड़े-बड़े सवाल, पुलिस भी इनसे हैरान

विजय नगर क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक हरीश मोटवानी ने संवाददाताओें केा बताया कि होटल में ठहरे सभी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है.

First Published : 21 Oct 2019, 11:23:20 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×