News Nation Logo

मदरसा मालिक पर इंदौर में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का मामला दर्ज, FIR registered against Madrasa owner for molesting minor girl student in Indore

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 10 Oct 2022, 05:38:27 PM
Madraa owner

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

भोपाल:  

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में मदरसा चलाने वाले 50 वर्षीय एक व्यक्ति पर 15 वर्षीय लड़की से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. उसके दो बेटों पर भी लड़की के परिजनों के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया था, जब वे इस मामले की शिकायत करने गए थे. मामला रविवार को तब सामने आया जब पीड़िता ने अपने माता-पिता के साथ मदरसा मालिक के खिलाफ कथित छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वह डेढ़ महीने पहले मदरसे में आई थी और पढ़ाई करने जाती थी. मौलाना पढ़ाने के बहाने पीड़िता को बिल्डिंग के अलग कमरे में बुलाकर गलत तरीके से छूता था और जोर-जबरदस्ती करता था. बाद में पीड़िता मौलाना के हरकतों से परेशान होकर उसने अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद पीड़िता और उनका परिवार इसके बारे में पूछताछ करने के लिए मदरसा गए.

हालांकि, मदरसा मालिक ने अपने दो बेटों के साथ उनकी पिटाई की, जिसके बाद उन्होंने रविवार को इंदौर के चंदन नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. दो अलग-अलग मामले हैं- एक छेड़छाड़ से संबंधित और दूसरा मारपीट से संबंधित.

एडीसीपी प्रशांत चौबे ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर, हमने मदरसा मालिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और नबालिग होने की वजह से पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. एडीसीपी प्रशांत चौबे ने मीडिया से आगे कहा कि नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का विषय होने के कारण हम मामले की जांच कर रहे हैं और उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी. एक अन्य मामले में एक आरोपी, जो मदरसे के मालिक का बेटा है, को पीड़िता के परिजन की पिटाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है जिसे जेल भेज दिया गया है.

First Published : 10 Oct 2022, 05:38:27 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.