logo-image

Raja Pateria के खिलाफ FIR, पीएम पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

Congress leader Raja Pateria: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कांग्रेस के पूर्व विधायक राजा पटेरिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं. राजा पटेरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गया है. उनके खिलाप पन्ना के पवई पुलिस थाने में...

Updated on: 12 Dec 2022, 01:47 PM

highlights

  • राजा पटेरिया के खिलाफ एफआईआर
  • कही थी पीएम मोदी की हत्या की बात
  • शिवराज सिंह चौहान ने बोला कांग्रेस पर हमला

भोपाल:

Congress leader Raja Pateria: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कांग्रेस के पूर्व विधायक राजा पटेरिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं. राजा पटेरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गया है. उनके खिलाप पन्ना के पवई पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के आदेश के बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. दरअसल, राजा पटेरिया (Congress leader Raja Pateria) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पीएम मोदी की हत्या की बात कह रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद सियासी पारा चढ़ गया है. 

शिवराज चौहान बोले-ये कांग्रेस का असली चेहरा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ राजनीतिक जमीन पर कोई मुकाबला करने की स्थिति में नहीं है. इसी लिए कांग्रेस के नेता प्रधानमंत्री जी की हत्या की बातें कर रहे हैं. कांग्रेस का असली चेहरा यही है, जो अब उजागर हो चुका है. 

नरोत्तम मिश्रा ने बताया फासीवादी मानसिकता वाला बयान

इस मामले में एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Narottam Mishra) ने कहा कि कांग्रेसी नेता का बयान फासीवादी मानसिकता वाला बयान है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब गांधी की नहीं, बल्कि इटली वाली कांग्रेस बन गई है. कांग्रेस के अध्यक्ष प्रधानमंत्री मोदी को रावण कहते हैं, तो सोनिया गांधी उन्हें मौत का सौदागर बता चुकी हैं.

'मोदी की हत्या करने के लिए तैयार रहो'

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राजा पटेरिया (Congress leader Raja Pateria) के बयान वाला एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं, 'मोदी चुनाव खत्म कर देगा, मोदी धर्म, जाति, भाषा के आधार पर बांट देगा, दलितों का आदिवासियों का और अल्पसंख्यकों का जीवन खतरे में है. अगर संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या करने के लिए तैयार रहो.' हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि उन्होंने हत्या की बात सिर्फ राजनीतिक हार को लेकर कही थी.