logo-image

महिला पुलिसकर्मी ने प्यार का जाल विछा पुलिस के हवाले किया खूंखार अपराधी

दरअसल मध्य प्रदेश की एक जावांज महिला पुलिसकर्मी ने किसी हिंदी फिल्म की तरह ही एक खूंखार हत्या रोपी को जाल विछा धर दवोचा.

Updated on: 30 Nov 2019, 01:55 PM

Bhopal:

आपने मशहूर शायर ग़ालिब की ये लाइनें तो सुनी हीं होंगीं कि इश्क़ ने 'ग़ालिब' निकम्मा कर दिया, वर्ना हम भी आदमी थे काम के. इन लाइनों को पूरा वयां करता है मध्य प्रदेश से सामने आया एक ताजा मामला. दरअसल मध्य प्रदेश की एक जावांज महिला पुलिसकर्मी ने किसी हिंदी फिल्म की तरह ही एक खूंखार हत्या रोपी को जाल विछा धर दवोचा. महिला पुलिसकर्मी का नाम माधवी अग्निहोत्री (28) है जिसने राधा बनकर बालकिशन चौबे से फोन पर तीन दिन बात की और अपने जाल में फंसा लिया. वहीं पुलिस टीम के इस जाल से अनजान बालकिशन गुरुवार को मंदिर में राधा से मिलने पहुंचगया जो कि एक पुलिसकर्मी थी.

जिस बालकिशन को लोग सीधा गोली चलाने के लिए जानते हैं, उसे जब पुलिसवालों ने जमीन पर गिरा लिया तो माधवी ने सामने आकर कहा- 'राधा आ गई' पुलिस को चौबे की तलाश उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में हत्या और डकैती के 15 मामलों में थी. हर बार छत्तरपुर की पुलिस उसे गिरफ्तार करने के बेहद करीब पहुंच जाती थी लेकिन हर बार वह बच निकलता था.

यह भी पढ़ें- सेव की सब्जी नहीं बनाने पर 17 साल से अलग रह रहे थे दंपती, जानें फिर जज ने क्या किया

गोल्ड मेडलिस्ट है माधवी

यूनिवर्सिटी नैशनल चैंपियनशिप में माधवी को गोला-फेंक और दूसरी प्रतियोगिता में गोल्ड मिला था. माधवी ने बताया, 'मुझे पता चला कि वह हथियार चलाने से पहले कभी नहीं सोचता था. मुझे यह भी पता चला कि उसे महिलाओं में दिलचस्पी थी.' माधवी ने बताया, 'जैसे ही मैंने उससे कहा 'राधा आ गई' उसके होश उड़ गए थे.'

शादी तक पहुंच गई थी बात

पुलिस ने चौबे को फेसबुक अकाउंट के जरिए ट्रैक करना शुरू किया. माधवी ने फेसबुक पर ही उसका नंबर मांगा और राधा लोधी बनकर उससे बात की. माधवी ने उसे बताया कि वह छतरपुर से है और दिल्ली में मजदूरी करती है. सिर्फ तीन दिन चैटिंग करने के बाद बालकिशन ने 'राधा' के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया. चौबे ने उससे शादी से पहले एक बार मिलने के लिए कहा और यूपी-एमपी की सीमा पर एक गांव के मंदिर में मिलना तय हुआ. बताया गया इस दौरान चौबे बाइक पर आया और गुलाबी सलवार-कुर्ता पहने एक महिला को देखकर उसकी तरफ बढ़ा. पहले से ही इंतजार कर रहे पुलिसकर्मियों ने फौरन उसे धर दबोचा.