News Nation Logo
Banner
Banner

महिला डॉक्टर क्लीनिक में ही चला रही थी सेक्स रैकेट, गिरफ्तार

भोपाल के एक क्लीनिक में महिला डॉक्टर दो साल से सेक्स रैकेट चला रही थी. पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने छापेमारी कर 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 04 Mar 2020, 04:22:51 PM
Arrest

महिला डॉक्टर क्लीनिक में ही चला रही थी सेक्स रैकेट, गिरफ्तार (Photo Credit: फाइल फोटो)

भोपाल:

भोपाल (Bhopal) के एक क्लीनिक में पिछले दो साल से सेक्स रैकेट (Sex Racket) चल रहा था. इसकी शिकायत पुलिस को की गई. मामला डीजीपी तक पहुंचा. पुलिस ने मामले के खुलासे के लिए एक टीम बनाई. पुलिस ने छापेमारी कर रैकेट का भंडाफोड़ किया और 10 लोगों को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने बताया कि गायत्री सिंह नाम की डॉक्टर अपनी क्लिनिक में यह रैकेट चलाती थी.

यह भी पढ़ेंः MP की सियासी उथल-पुथल कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई का नतीजा : विजयवर्गीय

क्लीनिक में चलता था पूरा रैकेट
क्राइम ब्रांच की डीएसपी अदिति भवसार ने बताया कि पूरे मामले की खोजबीन शुरु की गई तो कुछ चौंकाने वाले खुलासे हुए. आरोपी गायत्री सिंह रजिस्टर्ड मेडिकल प्रैक्टिशनर नहीं है. उसके पास बैचलर ऑफ यूनानी मेडिसिन ऐंड सर्जरी की डिग्री है. पुलिस के मुताबिक महिला न सिर्फ सेक्स रैकेट लगाती थी बल्कि वह खुद भी कथित तौर पर सेक्स वर्कर है. पिछले दो बार के यह रैकेट चल रहा था लेकिन किसी को इसकी भनक नहीं लगी. क्लिनिक हर रोज दोपहर को खुलता है और रात तक चलता रहता है.

यह भी पढ़ेंः भोपाल रवाना होने से पहले दिग्विजय सिंह ने कहा, मध्य प्रदेश सरकार को कोई खतरा नहीं

डीजीपी को मिली थी खुफिया जानकारी
डीएसपी के मुताबिक एक शख्स ने इस मामले की शिकायत डीजीपी वीके सिंह से की थी. इसके बाद मामले को क्राइम ब्रांच को भेज दिया गया. पुलिस ने क्लीनिक के आसपास मुखबिर लगा दिए. पुलिस का शक जब पुख्ता हो गया तो एक महिला कॉन्स्टेबल को क्लिनिक में आरोपों की सच्चाई जानने के लिए भेजा गया. कॉन्स्टेबल ने काम की जरूरत बताकर आरोपी महिला गायत्री से संपर्क किया. गायत्री कॉन्स्टेबल को काम देने के लिए तैयार हो गई. पुलिस ने छापेमारी के दौरान 6 महिलाएं और चार पुरुष गिरफ्तार किए हैं.

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश की राजनीति में फिर आया भूचाल, गुरुग्राम के होटल में पहुंचे 8 विधायक

पति की मौत के बाद चला रही थी क्लीनिक
जानकारी के मुताबिक मुख्य आरोपी गायत्री अशोका गार्डेन की रहने वाली है. पूछताछ में उसने बताया कि उसके पति भी डॉक्टर थे और उन्होंने ही साल 1996 में यह क्लिनिक किराये पर लिया था. 2000 में उनकी मौत के बाद से वह ही क्लीनिक चला रही थी. उसने कबूल किया कि दो साल से क्लीनिक में सेक्स रैकेट चल रहा था.

First Published : 04 Mar 2020, 04:22:51 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bhopal Doctor Sex Racket