logo-image

अपने दो बेटों को फांसी पर लटकाने के बाद पिता ने की आत्महत्या

धार जिले में 32 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपने दो मासूम बेटों की कथित तौर पर फाँसी पर लटका कर हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Updated on: 19 Jul 2020, 10:13 PM

धार:

धार जिले में 32 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपने दो मासूम बेटों की कथित तौर पर फाँसी पर लटका कर हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह घटना धार जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर गंधवानी थानांतर्गत ग्राम मुजाल्दापुरा में शनिवार-रविवार की रात को हुई. धार जिले के पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने रविवार को बताया कि गंधवानी थाना क्षेत्र में मामला आया है जिसमें एक पिता ने अपने दो बच्चों को फांसी पर लटकाने के बाद खुद भी फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली है.

यह भी पढ़ें- अभिभावक बताएं स्कूल कब से खोले जाएं, मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने मांगे सुझाव

उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान सुरेश भिलाला और उसके दो बेटों संतोष (10) और कान्हा (सात) के रूप में की गई है. सिंह ने बताया कि घटना के वक्त सुरेश की पत्नी खेत पर काम करने गई हुई थी और ये तीनों ही घर पर थे. उन्होंने कहा कि उसकी पत्नी जब खेत से काम करके अपने घर लौटी तो एक कमरे में दोनों बच्चे फाँसी के फंदे पर लटके मिले और दूसरे कमरे में सुरेश फाँसी के फंदे पर लटका मिला.

यह भी पढ़ें- अमृतसर के अस्पताल में दो कोविड-19 मरीजों के शवों की हुई अदला-बदली, जांच के दिए गए आदेश

सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को गंधवानी के अस्पताल पहुँचाया, जहाँ उनका पोस्टमार्टम किया गया. उन्होंने कहा कि घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. सिंह ने बताया कि इस मामले की विस्तृत जांच जारी है.