logo-image

किसान ने गेंहू के आड़ में उगाई अफीम, पुलिस ने बताया बाजार में कीमत 2 करोड़ रुपए

मौके पर एसडीएम, तहसीलदार, पटवारी समेत स्लीमनाबाद टीआई ने बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ दबिश दी.

Updated on: 27 Feb 2020, 01:07 PM

Bhopal/Katni:

कटनी जिले के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम छपरा के पास गेहूं खेत में अफीम की खेती करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा आरोपी सुरेश चौधरी लगभग पौने 2 एकड़ के खेत मे गेहूं की आड़ में अफीम की खेती कर रहा था जिसकी सूचना पुलिस को लगी जिसके बाद मौके पर एसडीएम, तहसीलदार, पटवारी समेत स्लीमनाबाद टीआई ने बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ दबिश दी. जहां मौके से पुलिस ने अफीम को कब्जे में लेकर जांच मे जुटी गई है.

यह भी पढ़ें- मुस्लिम धर्मगुरुओं को कमलनाथ सरकार ने दिया तोहफा, किया ये बड़ा ऐलान

वहीं मौके से 3 मोटर साइकिल भी जब्त की है. बताया गया कि आरोपी किसान सुरेश चौधरी को पुलिस की सूचना मिलते ही वह अपने 5 साथियों के साथ मौके से फरार हो गया है पूरे मामले पर बहोरीबंद एसडीएम रोहित सिसोनिया ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर स्लीमनाबाद के छपरा ग्राम में दबिश दी गई.

जहां गेहूं के खेत मे अफीम की खेती करना पाया गया पूरी अफीम को जब्त किया गया है और फरार आरोपी किसान सुरेश चौधरी पर धारा 8/18 एनडीपीएस के तहत मामला दर्जकर तलाश की जा रही हैं. वहीं ये अफीम कहा सप्लाई की जाती थी ये जांच का विषय है. फिलहाल पुलिस ने पूरी अफीम की फसल को 7 ट्रक में लोड कर स्लीमनाबाद थाने में रखवाया है जिसकी कीमत 2 करोड़ के करीब बताई जा रही हैं.