News Nation Logo
Banner

नर्स के भेष में आई महिला ने नवजात बच्चे को चुराया, CCTV में कैद हुई घटना

नर्स के भेष में आई महिला द्वारा यहां शासकीय यशवंतराव चिकित्सालय (एमवायएच) से 12 घंटे के नवजात बालक को चुराने का मामला सामने आया है. इस घटना के कुछ दृश्य अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं.

Bhasha | Updated on: 16 Nov 2020, 03:38:22 PM
नवजात बच्चा

महिला ने अस्पताल से नवजात बच्चे को चुराया (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

इंदौर:

नर्स के भेष में आई महिला द्वारा यहां शासकीय यशवंतराव चिकित्सालय (एमवायएच) से 12 घंटे के नवजात बालक को चुराने का मामला सामने आया है. इस घटना के कुछ दृश्य अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं. संयोगितागंज थाने के प्रभारी राजीव त्रिपाठी ने सोमवार को बताया कि रानी भियाने नामक महिला ने एमवायएच में रविवार सुबह पांच बजे बालक को जन्म दिया था.

और पढ़ें: कांग्रेस नेता की फिर फिसली जुबान, बोले- जलेबी बन गई हैं इमरती देवी

उन्होंने बताया, "नर्स के भेष में आई अज्ञात महिला रविवार शाम छह बजे के आसपास जच्चा और उसके परिजनों को यह झांसा देकर बालक को अपने साथ ले गई कि नवजात की धड़कन धीमी पड़ गई है और वह उसे जांच के लिये ले जा रही है." त्रिपाठी ने बताया, "घटना के धुंधले सीसीटीवी फुटेज में फर्जी नर्स एक अन्य महिला के साथ नवजात बच्चे को ले जाती नजर आ रही है. हमें लगता है कि फर्जी नर्स एमवायएच से अच्छे से परिचित है."

उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर फर्जी नर्स समेत दोनों संदिग्ध महिलाओं की तलाश की जा रही है. चुराए गए बच्चे के परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 363 (अपहरण) का मामला दर्ज किया गया है. 

First Published : 16 Nov 2020, 03:38:22 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो