logo-image

CM शिवराज सिंह चौहान ने किया सिंगरौली में हवाई पट्टी का भूमि पूजन

सीएम शिवराज सिंह चौहान वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सिंगरौली में हवाई पट्टी का भूमि पूजन किया. शिलान्यास के बाद यहां की जनता को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि वह पूरे देश को बिजली देने वाले पॉवर हब सिंगरौली को किया वादा भूले नहीं हैं.

Updated on: 13 Dec 2020, 03:21 PM

सिंगरौली:

सीएम शिवराज सिंह चौहान वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सिंगरौली में हवाई पट्टी का भूमि पूजन किया. शिलान्यास के बाद यहां की जनता को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि वह पूरे देश को बिजली देने वाले पॉवर हब सिंगरौली को किया वादा भूले नहीं हैं. सिंगरौली को सिंगापुर बनाने का वादा उन्हें याद है और उसे पूरा करके ही दम लेंगे.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश में 54 अंतर्राज्यीय जांच चौकियां बंद

मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता को बधाई देते हुए कहा कि हवाई पट्टी के साथ सिंचाई परियोजना और मेडिकल कॉलेज की स्वीकृति मिल गई है. सीधी सिंगरौली हाइवे का कार्य का भी फरवरी तक में शुरू हो जाएगा. बाकी रह गया इंजीनियरिंग कॉलेज, जल्द ही जिले के लिए इंजीनियरिंग कॉलेज की स्वीकृति भी दी जाएगी.

यह भी पढ़ें : 14 दिसंबर को देशव्यापी प्रदर्शन के बीच किसानों की भूख हड़ताल

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने संबोधन में किसानों के लिए किए जा रहे कार्यों का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि किसानों के लिए केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीनों बिल उनके हित के हैं. उन्होंने पिपरी में एक किसान के साथ कृषि समझौता के तहत लाभ मिलने का उदाहरण दिया.