logo-image

इंदौर में पकड़ी गई नशे की सौदागार आंटी, CM शिवराज ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश

मध्यप्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर में पुलिस ने ड्रग्स की आपूर्ति करने वाले आंटी को पकड़ने में सफलता पाई है. मूलरूप से पुणे की रहने वाले महिला इंदौर के पब, जिम और गर्ल्स हॉस्टल में ड्रग्स की सप्लाई करती थी.

Updated on: 11 Dec 2020, 12:05 PM

इंदौर:

मध्यप्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर में पुलिस ने ड्रग्स की आपूर्ति करने वाले आंटी को पकड़ने में सफलता पाई है. मूलरूप से पुणे की रहने वाले महिला इंदौर के पब, जिम और गर्ल्स हॉस्टल में ड्रग्स की सप्लाई करती थी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, स्कीम नंबर-78 में रहने वाली महिला मूलरूप से पुणे की रहने वाली है, मगर उसकी शादी इंदौर के एक कारोबारी से हुई है.

विजयनगर की पुलिस ने उसे एमडीएमए और कोकीन की आपूर्ति करने के मामले में महिला को पकड़ा है. उसने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि उसके पेंडलर इंदौर के कई हिस्सों में घूमते रहते हैं. रईस परिवार के बेटे-बेटियां तो खुद कॉल करके ड्रग्स की पुड़िया लेने आते थे. यह ड्रग्स आठ से 10 हजार रुपये ग्राम के हिसाब से दी जाती थी.

और पढ़ें: बंगाल में JP नड्डा के काफिले पर पथराव, CM चौहान ने कही ये बड़ी बात

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में युवा वर्ग को नशे की दुनिया में ले जाने वाले अपराधियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री चौहान ने मंत्रालय में पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी को कहा कि प्रदेश में कुछ स्थानों पर विभिन्न तरह के नशीले पदार्थों की आपूर्ति का कार्य चल रहा है. प्रदेश में स्पेशल टीम गठित कर इस अनैतिक कारोबार और नशे की लत बढ़ाने के कार्य को रोका जाए.

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि इस तरह के अपराधों से जुड़े व्यक्तियों को किसी भी स्थिति में बख्शा न जाए. स्कूल और कॉलेज के बच्चों को नशे की आदत डालकर उनके जीवन के साथ खिलवाड़ नहीं होना चाहिए. विद्यार्थी ड्रग्स के उपयोग के दुष्परिणामों से अनभिज्ञ रहते हैं. उन्हें समझाकर भी गलत दिशा में जाने से रोका जाना चाहिए.