News Nation Logo

क्लब हाउस चैटः दिग्विजय पर बरसे शिवराज, सोनिया गांधी से पूछा ये सवाल

इस चैट के लीक होते ही बीजेपी ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने इस मामले में दिग्विजय सिंह को खूब लताड़ लगाई, तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से भी जवाब मांगा है. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 12 Jun 2021, 01:27:14 PM
Shivraj Singh Chouhan

Shivraj Singh Chouhan (Photo Credit: ANI)

highlights

  • सीएम शिवराज ने सोनिया गांधी से मांगा जवाब
  • कश्मीर में अलगाववाद भड़काना चाहते हैं दिग्विजय ?
  • चैट में आर्टिकल 370 फिर बहाल करने पर हुई बातचीत

नई दिल्ली:  

बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) का एक ऑडियो जारी किया है. ये ऑडियो क्लबहाउस चैट (Clubhouse Chat) का है, जिसमें दिग्विजय सिंह ये कहते सुनाई दे रहे हैं कि अगर कांग्रेस सत्ता में वापस आती है तो जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आर्टिकल  370 को फिर से बहाल करने पर विचार किया जाएगा. बीजेपी का दावा है कि इस चैट में पाकिस्तानी पत्रकार भी मौजूद थे. इस चैट के लीक होते ही बीजेपी ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने इस मामले में दिग्विजय सिंह को खूब लताड़ लगाई, तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से भी जवाब मांगा है. 

ये भी पढ़ें- किसानों के लिए खुशखबरी, सिंचाई के लिए आड़े नहीं आएगी पानी की समस्या

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस पाकिस्तान की भाषा बोल रही है. धारा 370 को बहाल करके क्या वह (कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह) कश्मीर में आतंकवाद और अलगाववाद की आग को भड़काना चाहते हैं? इस मामले में शिवराज सिंह चौहान ने सोनिया गांधी को घेरते हुए कहा कि इस देश को आपसे जवाब चाहिए.

टूलकिट के सरगना हैं राहुल गांधी

इस मामले में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर जमकर वार किया. संबित ने कहा कि ये कांग्रेस की टूलकिट का ही हिस्सा हैं. उन्होंने इस पूरी टूलकिट का मास्टरमाइंड राहुल गांधी को बताया. संबित ने कहा कि ये वही दिग्विजय सिंह हैं, जिन्होंने पुलवामा हमले को एक दुर्घटना मात्र बता दिया था, इन्होंने ही 26/11 के हमले को RSS की साजिश बताया था और उस समय पाकिस्तान को क्लीन चिट देने का भी प्रयास किया था. पात्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने नाम को बदले वो INC को बदलकर ANC कर दे. ये एक ऐसा क्लब हाउस है जिसमें सारे लोग मोदी जी से घृणा करते-करते आज हिंदुस्तान से घृणा कर बैठे हैं. 

ये भी पढ़ें- पंजाब में 25 साल बाद साथ आए अकाली दल और बसपा, समझिए राज्य का जातीय समीकरण

'कांग्रेस ने टर्की में भी ऑफिस खोला था'

पात्रा ने मांग की है कि इस मामले में सोनिया गांधी और राहुल गांधी सामने आएं, और बताएं कि सच क्या है. उन्होंने कहा कि इससे पहले मणिशंकर अय्यर भी पाक में जाकर गुहार लगा चुके है. पात्रा ने कहा कि सत्ता के लिए कांग्रेस आज देश विरोधी ताकतों के साथ मिल गई है. उन्होंने कहा कि यह उसी टूल किट का हिस्सा है, जो कांग्रेस की है. इसमें कांग्रेस, पाक और चीन तक की मदद ले सकती है. पात्रा ने ये भी दावा किया कि कांग्रेस ने टर्की में भी ऑफिस खोला था.

First Published : 12 Jun 2021, 01:11:27 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.